23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रंगदारी व जानलेवा हमला मामले में वार्ड पार्षद ने दर्ज करायी प्राथमिकी

रंगदारी मांगने एवं न देने पर जानलेवा हमला करने के आरोप में नगर पंचायत के वार्ड नंबर 10 के पार्षद बलदेव राय ने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

बेलसंड. रंगदारी मांगने एवं न देने पर जानलेवा हमला करने के आरोप में नगर पंचायत के वार्ड नंबर 10 के पार्षद बलदेव राय ने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें छोटू यादव, बब्लू यादव व एक अज्ञात को आरोपित किया है थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू करने की जानकारी दी है. मालूम हो कि आरोपी छोटू यादव पर दो आर्म्स एक्ट का और एक रंगदारी मांगने का पहले से मुकदमा चल रहा है. पार्षद बलदेव राय ने बताया कि तीन जुलाई को संध्या साढ़े छह बजे बेलसंड बाजार से घर जा रहा था. रास्ते में छोटू यादव उसे रोककर 50 हजार रुपए की मांग की. चार जुलाई को उसने अपने भाई बब्लू यादव एवं एक अज्ञात के साथ उसपर जान मारने की नीयत से तीन गोली चलायी वह भागकर अपने भाई चंद्रदेव राय के घर में छुपकर अपनी जान बचायी. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण अपने घर से निकले लोगों को देखकर तीन आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग निकले.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें