23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाजपट्टी में पोखर में तैरता मिला किशोर का शव, सनसनी

थाना क्षेत्र की बर्री फुलवरिया पंचायत अंतर्गत रायपुर बाजार स्थित चिमनी के पास पोखर में एक किशोर का पानी में तैरता शव बरामद किया गया.

बाजपट्टी. थाना क्षेत्र की बर्री फुलवरिया पंचायत अंतर्गत रायपुर बाजार स्थित चिमनी के पास पोखर में एक किशोर का पानी में तैरता शव बरामद किया गया. घटना शुक्रवार सुबह की है. इस खबर से वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. बाद में मृतक किशोर की पहचान बर्री गांव निवासी अमरेश ठाकुर के 17 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रुप में की गयी. सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सरोज कुमार पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन किया. पुलिस ने पंचनामा बनाकर मृत किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल, सीतामढ़ी भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि कुंदन कुमार गुरुवार की सुबह ही अपने घर से टहलने के लिए निकला था. इसके बाद से उसके घर के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. उन लोगों को मृतक का कपड़ा गुरुवार की देर शाम इसी पोखर के पास मिला था. जबकि मृतक का मोबाइल गुरुवार को किसी अजनबी ने उठाया और कहा कि वह सीतामढ़ी से बोल रहा है. शुक्रवार की सुबह वह मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. गौरतलब है कि वर्ष 2023 में मृतक कुंदन कुमार की मां रीता देवी का भी लंबी बीमारी के बाद निधन हो चुका है. कुंदन लगमा के एक निजी विद्यालय में कक्षा 10 का छात्र था. बुधवार को छुट्टी लेकर घर आया था. उससे उसके पिता अमरेश ठाकुर को काफी उम्मीदें थी. वह अपने परिवार का होनहार बेटा था. उसके मौत से पुरे पंचायत में सन्नाटा पसरा हुआ है. पिता एवं दादी का रो-रो कर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें