23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली जाने के क्रम में गायब छात्र डेढ़ माह बाद उत्तराखंड में मिला

शिकारपुर पुलिस ने नरकटियागंज से दिल्ली जाने के दौरान गायब छात्र की बरामदगी कर ली है. छात्र की बरामदगी उतराखंड से की गयी है.

नरकटियागंज. शिकारपुर पुलिस ने नरकटियागंज से दिल्ली जाने के दौरान गायब छात्र की बरामदगी कर ली है. छात्र की बरामदगी उतराखंड से की गयी है. थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि बीते 13 जून को साठी थाना क्षेत्र के भभटा गांव निवासी अनिसूर्र रहमान ने शिकारपुर थाना में एफआइआर दर्ज कराई. जिसमें बताया कि उसका 19 वर्षीय पुत्र अतिउर्र रहमान गायब है.

एफआइआर में उसने बताया कि वह दिउलिया स्थित अपने फूफा के घर पर मई माह में आया था. वहीं से वह दिल्ली जाने के लिए 22 मई को स्टेशन जाने के लिए निकला. 28 मई को फोन कर बताया कि वह देहरादून में है. उसके बाद से उसका मोबाइल बंद मिल रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद छात्र को बयान के लिए न्यायालय भेजा गया है. न्यायालय के आदेश पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. वहीं केस के अनुसंधानक एसआई जय कुमार ने बताया कि मोबाइल के लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर उत्तराखंड के सिडकुल थाना क्षेत्र के रौशनाबाद से छात्र की बरामदगी की गई है. पुलिस के पूछताछ में बरामद छात्र ने बताया है कि वह दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में 12 वीं कक्षा का छात्र है. लगभग 8 साल से वह दिल्ली में ही रहकर पढ़ाई करता है. परीक्षा में फेल होने के बाद वह मई माह में अपने घर आया था और परिवार वालों को झूठ बोल दिया था कि वह पास हो गया है. जब वह दिल्ली जाने के लिए अपने घर भभटा से नरकटियागंज के दिउलिया में अपने फूफा के घर रूका था तो उसी समय उसको पता चल गया कि उसके दोस्तों ने उसके पिता को सच्चाई बता दी है. यह सब जानने के बाद घर वालें डांटेंगे. इसके डर से वह पहले देहरादून गया फिर मोबाइल बंद कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें