29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपहरण कर दो नाबालिगों से दुष्कर्म

थाना क्षेत्र के तंबोली नवाटोली निवासी कुदरत अंसारी और वीरेंद्र खेरवार द्वारा दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है.

महुआडांड़. थाना क्षेत्र के तंबोली नवाटोली निवासी कुदरत अंसारी और वीरेंद्र खेरवार द्वारा दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में नाबालिगों के परिजनों ने चार जुलाई को थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. परिजनों ने बताया कि 24 जून की सुबह दोनों नाबालिग शौच के लिए घर से निकली थीं. इसी दौरान पहले से घात लगाए कुदरत अंसारी और वीरेंद्र खरवार उनका अपहरण कर बोलेरो से मौनाडीह जंगल ले गये. वहां उन्होंने दोनों नाबालिगों के साथ दुष्कर्म किया. थाना प्रभारी अवनीश कुमार ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए दोनों नाबालिगों को मेडिकल जांच के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

हादसे में घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत

बालूमाथ. बालूमाथ-खलारी मुख्य पथ पर साहू पेट्रोल पंप के समीप गत मंगलवार को हुई बाइक दुर्घटना में 62 वर्षीय रजीक मियां (मारंगलोइयां, बालूमाथ) गंभीर रूप से घायल हो गये थे. बालूमाथ सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया था. वहां इलाज के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें