21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न: काशी विश्वनाथ मंदिर से मुंबई के एंटीलिया तक

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह का उद्घाटन मुंबई में हुआ, जो वंटारा से प्रेरित समारोह में रोमांचक घटनाओं से भरा था. इस सामाजिक घटना ने सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाया.

Anant-Radhika Wedding: रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और संस्थापक नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के निमंत्रण पत्र चढ़ाया और भगवान का आशीर्वाद लिया. राधिका मर्चेंट गुलाबी और नारंगी रंग के लहंगे में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं, जिन पर सुनहरे जरी का काम था. उनके साथ अनंत ने भी मैचिंग कुर्ता और जैकेट पहनी थी.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया में मनाया गया. इस विशेष समारोह में सोशल मीडिया पर एक वीडियो में अनंत और राधिका को देखा जा सकता है, जो अपने मेहमानों को अपने प्रस्तुतीकरण से हार्दिक स्वागत कर रहे थे.

https://curlytales.com/anant-ambani-radhika-merchant-begin-pre-wedding-festivities-with-mameru-ceremony-at-antilia/

Also Read: Beauty Tips: अपर लिप्स के अनचाहे बालों को हटाने के आसान और प्रभावी तरीके

Also Read: Home and Lifestyle: मानसून आते ही कूलर एसी बंद, पैक करने से पहले ऐसे करें सफाई

Also Read: Husband-Wife-Fight-Misunderstanding-Illegal-Relationship-Domestic-Violence-Lifestyle-News

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी. पिछले कुछ दिनों में, मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें अपने बेटे की शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया था. इससे पहले अनंत ने बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों को भी अपनी शादी में आमंत्रित किया था.

शादी के आयोजन का कार्यक्रम 12 जुलाई को शुरू होगा, जिसमें भारतीय पारंपरिक ड्रेस कोड के अनुसार पहना जाएगा. 13 जुलाई को अनंत और राधिका के लिए शुभ आशीर्वाद का दिन होगा, जबकि 14 जुलाई को मंगल उत्सव होगा. ये सभी आयोजन बीकेसी में जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे. अनंत अंबानी और राधिका ने वंटारा से प्रेरित मंच से मेहमानों को हाथ हिलाकर ममेरू समारोह का उद्घाटन किया.

Also Read: Vastu Dosha: कौन से संकेत है जिससे पता चलता है घर में लग चुका हैं वास्तु दोष

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें