29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्कूल में पढ़ाने के दौरान शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत

नगर के वार्ड नंबर तीन स्थित प्राथमिक विद्यालय नौवा टोली में कार्यरत शिक्षक शंकर दास की स्कूल में पढ़ाने के दौरान हृदय गति रूकने से शुक्रवार को मौत हो गयी.

बड़हिया. नगर के वार्ड नंबर तीन स्थित प्राथमिक विद्यालय नौवा टोली में कार्यरत शिक्षक शंकर दास की स्कूल में पढ़ाने के दौरान हृदय गति रूकने से शुक्रवार को मौत हो गयी. खबर मिलते ही शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गयी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. प्रखंड के सभी स्कूल शिक्षक के आकस्मिक निधन के शोक में डूब गये हैं. जानकारी हो कि शिक्षक शंकर दास को विद्यालय में पढ़ाने के दौरान सीने में दर्द होने लगा, जिसके बाद आनन-फानन में विद्यालय में मौजूद अन्य शिक्षकों के द्वारा उन्हें बड़हिया रेफरल अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें मृतक घोषित करार दिया. शिक्षक शंकर दास के निधन की सूचना मिलने के बाद बीईओ विनोद साह रेफरल अस्पताल पहुंच कर शोक व्यक्त करते हुए मृतक शिक्षक के कार्यकाल की सराहना की व उनके आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्राथना की. उन्होंने कहा कि शिक्षक शंकर दास एक बहुत ही अच्छे शिक्षक थे, उनका विद्यालय में पढ़ाई का एक अलग ही तरीका था, वे हमेशा समय के पाबंद थे. वहीं सहकर्मी शिक्षक उपाध्यक्ष प्रसाद वर्मा ने कहा कि शंकर दास को दो दिन पहले भी सीने में दर्द होने के कारण चिकित्सक से इलाज चल रहा था, बीमार होने के बावजूद विद्यालय आना बंद नहीं किया. वहीं शुक्रवार को पुनः विद्यालय में ही फिर से सीने में दर्द हुआ, अस्पताल ले जाते-जाते उनका निधन हो गया. शिक्षक के निधन के बाद प्रखंड एवं नगर क्षेत्र के कई शिक्षक व शिक्षिकाओं ने अस्पताल पहुंच कर अंतिम दर्शन कर शोक व्यक्त किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें