30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दोहरे हत्याकांड में दो और अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भैरवस्थान थाने के झौआ गांव में हुए दोहरी हत्याकांड के दो और अभियुक्त रेबनी देवी (50) एवं अर्चना कुमारी (18) को भैरवस्थान थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

झंझारपुर. भैरवस्थान थाने के झौआ गांव में हुए दोहरी हत्याकांड के दो और अभियुक्त रेबनी देवी (50) एवं अर्चना कुमारी (18) को भैरवस्थान थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पुलिस अभियुक्त सुंदर यादव को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर चुकी है. हालांकि अभी भी मुख्य अभियुक्त सरोज यादव एवं उसकी पत्नी आशा देवी पुलिस के गिरफ्त से दूर ही है. इस मामले में मृतक विजय यादव की बहन निशा कुमारी के बयान पर सरोज यादव उसके पिता सुन्नर यादव उसकी मां रेबनी देवी, बहन अर्चना कुमारी एवं पत्नी आशा देवी को आरोपित कर प्राथमिक की दर्ज कराई गई थी. इधर शुक्रवार को विजय यादव के भाई अजय यादव ने मुखाग्नि देकर अपने भाई एवं अपनी मां सोनी देवी का अंतिम संस्कार किया. ग्रामीण गमगीन हैं. नम आंखों से ग्रामीण दोनों के अंतिम यात्रा में शामिल हुए. ग्रामीण अभी भी बुधवार की सुबह हुए कुदाल से वार कर दो लोगों की एक साथ हत्या को भूला नहीं पा रहे हैं. सरोज यादव व उनके परिजन के द्वारा किये गये इस कृत पर ग्रामीण आक्रोशित हैं. और सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें