29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेमी जोड़ों ने जहर पी की इहलीला समाप्त

अगर न मिल पाए इस जन्म में तो लेंगे जन्म दुबारा... नालंदा के प्रेमी जोड़ों ने जहर पी की इहलीला समाप्त . जिले के एक प्रेमी युगल ने फतुहा में जहर पी लिया .

बिहारशरीफ. अगर न मिल पाए इस जन्म में तो लेंगे जन्म दुबारा… नालंदा के प्रेमी जोड़ों ने जहर पी की इहलीला समाप्त . जिले के एक प्रेमी युगल ने फतुहा में जहर पी लिया . प्रेमी युगल ने फतुहा व बुद्धदेवचक हॉल्ट के बीच रेलवे ट्रैक के किनारे आकर जहर पी लिया . दोनों अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े. प्रेमी युगल ने विषपान करने के बाद इस बात की जानकारी फोन कर अपने परिवार और दोस्तों को दी. जिसके बाद जानकारी होते ही दोस्त ने डायल 112 की टीम को सूचना दी . सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम प्रेमी युगल के खोजबीन में जुट गई . खोजबीन के दौरान इसकी सूचना फतुहा जीआरपी को दी गई. जिसके बाद टीम ने मिलकर दोनो प्रेमी युगल को ढूंढ लिया , जब तक दोनो प्रेमियों पर जहर का असर हो चुका था, जिसके बाद दोनो प्रेमी युगल को इलाज के लिए फतुहा पीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टरों के द्वारा उनके स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया. दोनो प्रेमी की पहचान नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के रूप में हुई है. दोनो एक ही जगह के रहने वाले है. प्रेमी की मौत इलाज के लिए ले जाने के दौरान हो गई. वही प्रेमिका की भी मौत अस्पताल में हो गई .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें