30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विजयीपुर में ट्रक ने बाइक सवार टेलर मास्टर को कुचला, मौत

बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार टेलर मास्टर को कुचल दिया, इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना विजयीपुर थाना क्षेत्र के बनकटा गांव की है.

विजयीपुर. बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार टेलर मास्टर को कुचल दिया, इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना विजयीपुर थाना क्षेत्र के बनकटा गांव की है. मृत टेलर मास्टर की पहचान जब्बार अंसारी के रूप में हुई, जो विजयीपुर थाना क्षेत्र के हंकारपुर गांव के स्व. इद्रीश अंसारी के बड़े पुत्र थे. हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची आर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, मृतक की पत्नी सायरा खातून ने ट्रक चालक के विरुद्ध जान-बूझकर ट्रक से रौंद कर हत्या करने की प्राथमिकी करायी है. पत्नी ने बताया कि प्रतिदिन की भांति उसका पति जब्बार अंसारी अपनी दुकान खोलने के लिए खाना खाकर मोटरसाइकिल से विजयीपुर जा रहे थे. बनकटा गांव के समीप मेन रोड पर ट्रक ने रौंद कर मौत के घाट उतार दिया. जब्बार अंसारी विजयीपुर पेट्रोल पंप के समीप एक दुकान में दर्जी का काम कर अपनी आजीविका चलता था. मृतक को एक लड़का 8 वर्षीय रेहान अंसारी और एक बेटी थी, जिसकी शादी पिछले वर्ष कर दी थी. मृतक की मां का नाम हसबुन नेशा है. वहीं ग्रामीणों एवं मुसेहरी बाजार के लोगों की मदद से ट्रक को मुसेहरी बाजार में पकड़ा गया, जिसे पुलिस जब्त कर लिया है. वहीं ट्रक चालक घटना के बाद मुसेहरी बाजार से फरार हो गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें