23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीएम के जनता दरबार में 110 लोगों ने दिया आवेदन

डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने शुक्रवार को समाहरणालय स्थित कक्ष में जिले से आए फरियादियों से मुलाकात कर उनकी शिकायतों को सुन संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

मधुबनी .डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने शुक्रवार को समाहरणालय स्थित कक्ष में जिले से आए फरियादियों से मुलाकात कर उनकी शिकायतों को सुन संबंधित अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया. विदित हो कि प्रत्येक सप्ताह शुक्रवार को डीएम के जनता दरबार में जिलाधिकारी सभी फरियादियों से मुलाकात कर उनकी शिकायतों के निपटारे के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हैं. इसी परिप्रेक्ष्य में शुक्रवार को 110 फरियादी अपनी शिकायतों के साथ आए थे. इसी क्रम में अरेर प्रखंड के निवासी भारती झा ने बीरेंद्र झा के सभी भाइयों की सहमति के बिना मुआवजा देने पर रोक लगाने की अपील की. रहिका प्रखंड के सुमन झा ने वार्ड 10 के अतिक्रमित रास्ते की जमीन मुक्त करने की मांग की. रहिका निवासी मो. अफजाल अहमद ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क निर्माण के नाम पर निजी जमीन के अधिग्रहण रोकने की मांग की. राजनगर निवासी राम साहु ने अपने दोनों भाई गुलशन साहू और मोहन साहू द्वारा प्रतिदिन जमीन और मकान के लिए मारपीट करने की शिकायत की. खजौली निवासी कामिनी सिन्हा राशन कार्ड रद्द हो जाने के कारण कठिनाई होने की शिकायत की. जिलाधिकारी ने सभी फरियादियों से बारी-बारी से सारी शिकायतें सुनी और उनके परिवाद के निवारण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिया. जिलाधिकारी ने कई प्राप्त शिकायतों के आलोक में संबंधित पदाधिकारियों को फोन कर त्वरित निष्पादन करने का निर्देश भी दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें