29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्कार्पियो से कुचलकर बाइक सवार की मौत

पिपराकोठी थाना अंतर्गत जीवधारा शिव मंदिर के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे बाइक सवार की मौत घटना स्थल पर हो गयी.

मोतिहारी.पिपराकोठी थाना अंतर्गत जीवधारा शिव मंदिर के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे बाइक सवार की मौत घटना स्थल पर हो गयी. मृतक राकेश कुमार (25) मुफस्सिल थाने के चंद्रहिया गांव निवासी कैलाश राय का पुत्र था. घटना से आक्रोशित लोगों ने जीवधारा में सड़क को जाम कर दिया. करीब एक घंटे तक सड़क पर आवागमन बाधित रहा. मोतिहारी-मुजफ्फरपुर मार्ग पर दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारे लगी रहीं. घटना गुरुवार रात करीब दस बजे के आसपास की है. रात एक बजे तक नाराज लोगों ने सड़क पर शव रख हंगामा किया. पिपराकोठी व मुफस्सिल थाना के साथ भारी संख्या में पुलिस जवानों ने पहुंच नाराज लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग उनकी बात मानने को तैयार नहीं थे. मृतक के आश्रितों को उचित सरकारी मुआवजा देने की मांग पर अड़े थे. पुलिस पदाधिकारियों के आश्वासन पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ. रात 1.30 बजे के आसपास जाम समाप्त होने पर आवागमन सुचारू हो पाया. तब जाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जाता है कि राकेश पिपराकोठी किसी काम से गया था. वापस लौटते समय जीवधारा शिव मंदिर के पास मोतिहारी की ओर से जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक में ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की मौत घटना स्थल पर हो गयी. घटना के बाद चालक ने स्कार्पियो लेकर भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने उसके प्रयास को असफल कर दिया. ग्रामीणों ने स्कार्पियो सहित उसके चालक सुगौली निवासी जसीम आलक काे पकड़ लिया. उसकी जमकर धुनाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया कि पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है. आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें