29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आपसी विवाद में इरकी में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, कई जख्मी

नगर थाना क्षेत्र के इरकी में बीते दिन आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई. मारपीट की घटना में दोनों ओर से कई लोग जख्मी हो गये जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया.

जहानाबाद. नगर थाना क्षेत्र के इरकी में बीते दिन आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई. मारपीट की घटना में दोनों ओर से कई लोग जख्मी हो गये जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. इस संदर्भ में एक पक्ष के सोनमती देवी ने नगर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. सूचक ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि चार जुलाई को अपने घर के दरवाजे पर बैठी हुई थी. उसी क्रम में मुहल्ले के राजा मांझी घर पर आकर गाली-गलौज करने लगा. जब गाली देने से मना किया तो ईंट से मार कर लहूलुहान कर दिया. इधर, दूसरे पक्ष के राजा कुमार ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि गुरुवार को खेत से लौट कर अपने घर पर जा रहे थे. इसी दौरान सोनी देवी मुझे रोक कर गाली-गलौज करने लगी. जब मैं इसका विरोध किया तो सोनी देवी अपनी सगी बहन सुमंती देवी को बुला लिया और दोनों मिलकर मारपीट करने लगे. इस क्रम में सुमंती देवी के दोनों पुत्र राधा कुमारी, दुर्गा कुमारी हाथ में लाठी-डंडे एवं लोहे की रॉड लेकर आए और मारपीट करना शुरू कर दिया जिससे मैं बुरी तरह जख्मी हो गया. पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

कलेर में भारी मात्रा में शराब काे किया गया नष्ट

कलेर. थाना परिसर में शुक्रवार को भारी मात्रा में विदेशी शराब का विनष्टीकरण किया गया. इस अवसर पर उत्पाद अधीक्षक, उत्पाद निरीक्षक, सीओ एवं थानाध्यक्ष मौजूद रहे. थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि करीब 6 माह पूर्व कलेर थाना में एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया था. ट्रक में 7700 लीटर विदेशी शराब था, जिसे शुक्रवार को विनष्ट किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें