24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर छात्र का सिर फोड़ा

देवघर का रहने वाला है पीड़ित छात्र

बेंगाबाद.

सोनबाद में किराये के मकान में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्र से कुछ युवकों ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे. पैसे नहीं देने पर युवक भड़क गए और अपने साथियों के साथ मिलकर छात्र की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट में छात्र का सिर फट गया है. देवघर के रोहिणी के रहने वाले आशीष कुमार गिरिडीह के एक संस्थान में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं. शुक्रवार की सुबह उसके डेरा के पास कुछ युवक पहुंचे और शराब पीने के नाम पर दो हजार रुपये मांगा. रुपये देने से मना करने पर उसके साथ जमकर मारपीट कर सिर फोड़ दिया. घायल छात्र ने बेंगाबाद थाना में आवेदन दिया है, जिसमें तीन युवकों पर मारपीट का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पिकअप वैन ने टेंपो में मारा धक्का, आधा दर्जन घायल : बेंगाबाद.

सवारी लेकर गिरिडीह जा रहे टेंपो को शुक्रवार की सुबह दुधीटांड़ के पास पीछे से एक पिकअप वैन ने धक्का मार दिया. धक्का इतना जबरदस्त था कि टेंपो सड़क किनारे पेड़ में जा टकराया और क्षतिग्रस्त हो गयी. पेड़ का सहारा नहीं मिलने टेंपो रुका. धक्का लगने से टेंपो सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गये. घायलों को एनएच के एंबुलेंस से इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पिकअप वैन मालिक को पुलिस हिरासत में लेकर थाना ले आयी. टेंपो सियांटांड़ से सवारी लेकर गिरिडीह जा रहा था. दुधीटांड़ के पास पिकअप वैन संख्या जेएच 10सीआर 6087 ने धक्का मार दगिया. घटना में नवडीहा ओपी थाना क्षेत्र के टटकारी गांव निवासी काजल देवी, रुकनी देवी, प्रतिमा कुमारी सहित आधा दर्जन सवारी घायल हो गये. पिकअप में खस्सी लोड था. उसे एक शादी समारोह में आपूर्ति किया जाना था. स्थिति को देखते हुए खस्सी लोड पिकअप को छोड़ दिया गया. वहीं, पिकअप वैन मालिक ने इलाज की जिम्मेदारी उठाने की बात कही. एक व्यक्ति को एंबुलेंस के साथ ही अस्पताल भेजा गया, लेकिन भर्ती कराकर वह फरार हो गयी. सूचना मिलने के बाद बेंगाबाद पुलिस ने पिकअप वैन के मालिक को पकड़कर थाना ले आयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें