29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur_News पुलिसकर्मी मनीषा कुमारी बांट रही है लोगों के बीच छाते

पुलिसकर्मी मनीषा कुमारी बांट रही है लोगों के बीच छाते

डायल 112 में कार्यरत सिपाही मनीषा कुमारी पिछले कई दिनों से धूप और बारिश से बचाव के लिए लोगों के बीच छाते का वितरण कर रही हैं. जानकारी के अनुसार मनीषा कुमारी अबतक 50 जरूरतमंदों के बीच छाते का वितरण कर चुकी हैं. शहर के लोगों ने मनीषा के हौसले की तारीफ की है.

बांस लदा पिकअप वैन के पलटने से बाल-बाल बचे लोग

जीरोमाइल में शुक्रवार को बांस लदा पिकअप वैन पलट जाने से उस पर सवार सभी लोग बाल-बाल बच गये. मौके पर पहुंची औद्योगिक थाना पुलिस ने मामले में आवश्यक छानबीन की है.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

भागलपुर. औद्योगिक थाना पुलिस ने दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे आरोपी सबौर निवासी मो कलाम को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी मिली है कि झुरखुरिया गांव में एक युवती से दुष्कर्म का मामला पिछले माह 29 जून को सामने आया था. गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

प्रशिक्षु डीएसपी रीता बनी तातारपुर की थानाध्यक्ष

भागलपुर. एसएसपी के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएसपी रीता कुमारी को तातारपुर का थानाध्यक्ष बनाया गया है. रीता कुमारी ने बताया कि इससे पूर्व वह राजगीर में प्रशिक्षण ले चुकी हैं. रीता कुमारी ने बताया कि अपराध नियंत्रण और विधि-व्यवस्था का बेहतर संधारण उनकी पहली प्राथमिकता है.

पुलिस ने व्यवसायिक व वित्तीय प्रतिष्ठानों की जांच की

भागलपुर. पुलिस ने शुक्रवार को शहर के विभिन्न व्यवसायिक और वित्तीय प्रतिष्ठानों में सघन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने लोगों को संपत्ति मूलक अपराध के प्रति सजग करने की सलाह दी है.

दूसरे की जमीन कबाला कर रकम ऐंठने के मामले में अमीन गिरफ्तार

भागलपुर. जालसाजी कर दूसरे की जमीन बेच कर रकम ऐंठने के मामले में बबरगंज थाने के हसनपुर निवासी अमीन विष्णुदेव पंडित को जोगसर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मालूम हो कि इस मामले में मुख्य आरोपी जमानत पर है. मामले में लखीसराय की इंदु देवी ने नाथनगर के जितेंद्र कुमार और अमीन विष्णुदेव पंडित को आरोपी बनाया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें