29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ससुर की हत्या कर थाने में हाजिर हुई पुत्रवधू

थाना क्षेत्र के बिनगाम गांव में गुरुवार की देर रात एक वृद्ध व्यक्ति की हत्या कर दी गयी. हत्या की जिम्मेवारी अपने ऊपर लेते हुए मृतक की पुत्रवधू ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है.

मोहनपुर : थाना क्षेत्र के बिनगाम गांव में गुरुवार की देर रात एक वृद्ध व्यक्ति की हत्या कर दी गयी. हत्या की जिम्मेवारी अपने ऊपर लेते हुए मृतक की पुत्रवधू ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है. घटना के बाद क्षेत्र में अनेक प्रकार की चर्चा हो रही है. इस बीच डीएसपी बीके मेधावी ने जानकारी दी कि डुमरी उत्तरी पंचायत में वृद्ध की हत्या के बाद पुत्रवधू ने जुर्म की जिम्मेवारी अपने ऊपर ली है. उसके अतिरिक्त अन्य पक्षों पर भी जांच की जा रही है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त सूचना के अनुसार डुमरी उत्तरी पंचायत के बिन बिनगामा गांव निवासी सूरज कुमार (35) की पत्नी प्रिया देवी (30) शुक्रवार की अहले सुबह मोहनपुर थाने में हाजिर हुई. उसने पुलिस सूत्रों को जो जानकारी दी उससे थाने में मौजूद सभी कर्मी सन्न रह गये. उसने बताया कि गुरुवार की रात उसने अपने ससुर रामनरेश महतो (64) की हत्या गला दबाकर कर दी है. गला दबाने से पूर्व उसने अपने ससुर रामनरेश महतो को दूध में नींद की 12 गोलियां डालकर उसे सुला दिया था. ससुर को नींद की गोलियां देने के अतिरिक्त प्रिया देवी ने अपने पति को भी नींद की गोलियां दे दी थी. नींद की गोलियों से बेसुध हुए ससुर के हाथ-पांव खटिया से बांध दिया था. उसके बाद अकेले ही गला दबाकर मार डाला. हत्या का कारण बताते हुए महिला ने पुलिस को बताया है कि उसका ससुर उसके साथ छेड़खानी करता रहता था. अपने ससुर के इस व्यवहार से वह लंबे समय से परेशान थी. घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी अजीत कुमार त्रिवेदी, दारोगा ब्रजकिशोर सिंह, धीरेंद्र कुमार सिंह, संजीत कुमार घटना की जानकारी फॉरेंसिक टीम को दी. सूचना के बाद फॉरेंसिक की विभाग टीम शव और घटनास्थल की जांच की. उसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि घटना के अन्य पक्षों पर भी अनुसंधान चल रहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही आगे मामले का पर्दाफाश हो सकेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें