29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांड्रा-बेजड़ा के 450 लाभुकों को दो माह से नहीं मिला है राशन, शिकायत

मई व जून का चावल एवं गेहूं नहीं बांटा गया है, डीलर पर धमकी देने का आरोप

मई व जून का चावल एवं गेहूं नहीं बांटा गया है, डीलर पर धमकी देने का आरोप

निरसा प्रखंड अंतर्गत पांड्रा बेजड़ा पंचायत में करीब 450 कार्डधारियों को पिछले दो महीना से जन वितरण प्रणाली का राशन नहीं मिल रहा है. मई व जून का चावल एवं गेहूं का वितरण नहीं किया गया है. इसे लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने पंचायत प्रतिनिधियों के साथ शुक्रवार को निरसा प्रखंड कार्यालय पहुंचकर विरोध जताया व आपूर्ति पदाधिकारी कुमारी अर्चना से शिकायत की. एमओ श्रीमती कुमारी ने इसकी जांच पड़ताल कर समस्या समाधान करवाने का आश्वासन दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि दो महीने में करीब 200 क्विंटल चावल गेहूं का वितरण नहीं किया गया है. ग्रामीणों ने कहा कि पांड्रा बेजड़ा, मोराडीह, हरिजन टोला, बदलूडीह, नूतनडीह के 450 कार्ड धारियों को मई एवं जून महीना का राशन नहीं दिया गया है. ग्रामीणों ने अधिकारियों से कहा कि जब उनके द्वारा दुकानदार से राशन देने की मांग की जाती है तो उनके द्वारा तरह-तरह की धमकी दी जाती है.

जांच के बाद होगी कार्रवाई : एमओ

इस संबंध में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी कुमारी अर्चना ने कहा कि मामला बहुत ही गंभीर है. एक बार मैं जांच के लिए गयी थी. मामले की जांच पड़ताल किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें