26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के छत से कूदा युवक, इलाज के दौरान मौत

दुमका के पीजेएमसीएच अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर युवक ने अपनी जान दे दी. वह रामगढ़ थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव का निवासी था.

दुमका : दुमका में स्थित फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मेडिसिन वॉर्ड में भर्ती युवक ने शनिवार अहले सुबह दूसरी मंजिल की छत से कूदकर अपनी जान दे दी. मृतक की पहचान प्रकाश मरांडी (26 साल) के रूप में हुई है. वह रामगढ़ थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव का रहने वाला था. युवक के साथ उस वक्त कोई भी परिजन अस्पताल में मौजूद नहीं था. घटना के बाद अन्य मरीज के परिजनों के बीच चीख पुकार मच गयी.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

युवक के आत्महत्या करने की कोई स्पष्ट वजह अब तक सामने नहीं आयी है. दुमका पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बताया जाता है कि शनिवार सुबह करीब तीन बजे अस्पताल में भर्ती युवक अचानक अपने वॉर्ड से बाहर निकला और छत से कूद गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद अस्पताल कर्मियों ने आनन फानन में उसका इलाज शुरू कर दिया. लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका. सुबह सात बजे इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

घटना के वक्त मरीज का कोई भी परिजन नहीं था मौजूद

अस्पताल प्रबंधन ने इस संबंध में बताया कि घटना के वक्त मरीज का कोई परिजन मौजूद नहीं था. कुछ दिन पहले ही उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. युवक ने जैसे ये कदम उठाया अस्पताल में मौजूद अन्य लोगों के बीच चीख पुकार मच गयी. मामले की जानकारी नगर थाने के पुलिस को दे दी गयी है. वह इस मामले की छानबीन कर रही है. उनका कहना है कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आत्महत्या की वजह क्या है. मरीजों के परिजनों की इसकी सूचना दे दी गयी है.

Also Read: Jharkhand News: संताल परगना में जनजातीय संस्कृति खतरे में, घट रही आबादी, दुमका में बोले बाबूलाल मरांडी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें