29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिराज सिंह ने लालू यादव को ‘नीतीश लॉकेट’ पहनने की सलाह दी, बोले- पैर छूकर उन्हें प्रणाम किजिए क्योंकि…

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने लालू यादव को सलाह दी है कि वो नीतीश कुमार की तस्वीर वाली लॉकेट पहनें और उन्हें पैर छूकर प्रणाम करें. इसकी वजह भी वो बताए.

राजद सुप्रीमो लालू यादव को भाजपा के फायर ब्रांड नेता केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार का पांव छूने और उनकी तस्वीर वाला लॉकेट बनवाकर पहनने की सलाह दे दी है. मीडिया से बातचीत के दौरान गिरिराज सिंह ने आरजेडी सुप्रीमो के लिए ये प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लालू परिवार के ऊपर परिवारवाद को लेकर भी हमले किए. वहीं पुल गिरने के मुद्दे पर बोलते हुए तेजस्वी यादव के ऊपर भी निशाना साधा.

गिरिराज सिंह लालू यादव पर बरसे

गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान लालू यादव पर निशाना साधा. जब केंद्रीय मंत्री से सवाल किया गया कि लालू यादव ने राजद की बैठक में कार्यकर्ताओं को कहा कि केंद्र में एनडीए की सरकार कभी भी गिर सकती है. केंद्र में बेहद कमजोर सरकार है. इस सवाल का जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव से कमजोर कोई नहीं है. जो परिवारवाद में सिमट गया उससे कमजोर नेता कोई नेता नहीं होता.

ALSO READ: ‘दोषी हूं तो गिरफ्तार करो…’ तेजस्वी यादव पुल गिरने के विवाद पर बोले- हमारे समय तो विभाग के पास पैसा ही नहीं था…

लालू को दी नीतीश लॉकेट पहनने की सलाह

गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव को नीतीश कुमार का पैर छूकर प्रणाम करना चाहिए. उनके फोटो का एक लॉकेट वो पहनें. नीतीश कुमार से 2015 में भूल हुई जो इनको नयी राजनीतिक जिंदगी दे दी. इसलिए इनको नीतीश कुमार का एक लॉकेट पहनना चाहिए. नहीं तो ये फिर से 22 पर जाकर अटक जाएंगे.


तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा

बिहार में पुल गिरने के विवाद और बयानबाजी पर तेजस्वी यादव को भी गिरिराज सिंह ने घेरा. तेजस्वी यादव के द्वारा लगाए गए आरोपों और उनके हमलों का जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव विदेश में बैठक ट्वीट करते हैं. उनको ज्ञान नहीं है. वो विदेश में जश्न मना रहे हैं. ये पुल या तो कांग्रेस के समय की है या तो तेजस्वी के समय की है. पुल की जांच की जा रही है.

क्या है लालू यादव का बयान

गौरतलब है कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने दावा किया कि केंद्र की एनडीए सरकार कमजोर है. अगस्त या अगस्त के बाद यह सरकार कभी भी गिर सकती है. मोदी सरकार कुछ ही दिनों की मेहमान है. उन्होंने यह बात शुक्रवार को राजद स्थापना दिवस के अवसर पर कही. वहीं तेजस्वी यादव ने पुल विवाद पर प्रतिक्रिया देकर चुनौती दी है कि अगर वो दोषी हैं तो सरकार उन्हें गिरफ्तार कर ले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें