29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kalki 2898AD: नाग अश्विन ने दिया ‘कल्कि सिनेमैटिक यूनिवर्स’ का अपडेट

नाग अश्विन ने 'कल्कि 2898 AD' के सीक्वल में नई दुनिया और किरदारों की घोषणा की, साथ ही एनिमेटेड सीरीज के दो और एपिसोड्स भी जल्द आएंगे.

निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी और कमल हासन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 650 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है.

नए किरदार और नई दुनिया

नाग अश्विन ने पिंकविला के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि अगले हिस्से में नए किरदार और एक पूरी नई दुनिया दिखाई जाएगी. उन्होंने यह भी संकेत दिया कि अमिताभ बच्चन और कमल हासन के बीच कॉम्बैट सीन हो सकता है, लेकिन इस पर कुछ साफ नहीं कहा.

एनिमेटेड सीरीज का अपडेट

नाग अश्विन ने यह भी बताया कि ‘कल्कि’ की एनिमेटेड सीरीज के दो और एपिसोड जल्द ही रिलीज होंगे. उन्होंने कहा, “हमने पहले ही एक एनिमेटेड सीरीज शुरू की है और इसके स्पिनऑफ या छोटी सीरीज भी हो सकती हैं.”

Kalki
Kalki

Also read:Kalki 2898 AD: महाभारत के नये अध्याय के साथ पार्ट 2 में खुलेंगे ये 8 बड़े रहस्य और होगी भविष्य की झलक

Also read:Kalki 2898 AD: प्रभास की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 6 दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन पर उठे सवाल!

महाभारत का एंगल

नाग अश्विन ने कहा कि वह महाभारत के एंगल को केवल तब ही शामिल करेंगे जब कहानी में इसकी जरूरत होगी. उन्होंने एसएस राजामौली को महाभारत पर फिल्म बनाने का सबसे उपयुक्त निर्देशक माना.

आगे की योजना

नाग अश्विन अब ‘कल्कि 2898 AD’ के सीक्वल की तैयारी में जुट गए हैं. फिल्म का क्लाइमैक्स दर्शकों को बहुत पसंद आया है और इसने अगले हिस्सों के लिए आधार तैयार किया है. अगले हिस्से में कमल हासन का स्क्रीनटाइम ज्यादा होगा.

थियेटरों में ‘कल्कि 2898 AD’

‘कल्कि 2898 AD’ अब आपके नजदीकी थियेटर में चल रही है.अगर आपने यह साइ-फाई एपिक अभी तक नहीं देखी है, तो तुरंत टिकट बुक करें. 

Also read:प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धूम, पार्ट 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें