27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: अनुज-अनुपमा की ऑफस्क्रीन लड़ाई पर सागर पारेख ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नीचा दिखाने के लिए…

Anupama: स्टारप्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में अनुज और अनु की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री हिट है. दोनों के सीन्स काफी वायरल होते हैं. अब सागर पारेख ने दोनों स्टार्स के अनबन पर चुप्पी तोड़ी है. आइये जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

Anupama: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना टेली टाउन की सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. उन्हें अनुपमा में काफी पसंद किया गया था. अनुज और अनुपमा बेहतरीन जोड़ी हैं और उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी बड़ी फैन फॉलोइंग है. हालिया एपिसोड ने सभी का ध्यान खींचा है, क्योंकि जहां अनु बिल्कुल अकेली है और दूसरों की मदद कर रही है. वहीं अनुज लंबे बाल और ढाढ़ी में दिल टूटा हुआ आशिक लग रहे हैं. फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि दोनों के बीच आखिरकार क्या हुआ है. जहां दोनों स्टार्स की ऑनस्क्रीन जोड़ी सुपरहिट है, वहीं ऑफस्क्रीन उनका रिलेशन ठीक नहीं है. कहा जाता है कि उनकी आपस में नहीं बनती.

अनुपमा-अनुज की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री पर क्या बोले सागर पारेख

ऐसी अफवाहें थीं कि वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं और उन्हें एक साथ सीन करने में दिक्कत हो रही है. हाल ही में राजन शाही से भी इस बारे में पूछा गया था. उन्होंने यह भी कहा कि प्रोफेशनल तरीके से काम करें और किसी भी चीज का असर अपने परफॉर्मेंस पर न पड़ने दें. अब, सागर पारेख उर्फ ​​समर ने अनुपमा के सेट पर अपने झगड़े की अफवाहों के बारे में खुलासा किया है.

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में से पहले इन सुपरहिट शोज का हिस्सा रह चुके हैं हितेश भारद्वाज, देखें लिस्ट

Read Also- Anupama: अनुपमा को वापस अपनी जिंदगी में आने के लिए गिड़गिड़ाएगा अनुज, श्रुति का होगा पर्दाफाश

Read Also- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा के करियर को बर्बाद करने की इस शख्स ने खाई कसम, क्या रोक पाएगा अरमान

सागर पारेख ने रूपाली और गौरव के बीच की लड़ाई वाले अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

उन्होंने टेली मसाला से बात करते हुए कहा कि वह यह नहीं कहेंगे कि उनके बीच कई समस्याएं हैं, लेकिन वे दोनों प्रोफेशनल हैं. उन्होंने कहा कि प्रोफेशनल लाइफ में हर जगह ऐसा होता है कि कभी-कभी लोग एक बात पर एक-दूसरे से सहमत नहीं होते हैं. उन्होंने शेयर किया कि ऐसा होता है लेकिन अगर कोई इसे बड़ी बात बना देता है तो यह एक मुद्दा है. उन्होंने कहा कि रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना दोनों बहुत प्रोफेशनल पर्सन हैं और वे केवल इस बारे में बात करते हैं कि सीन क्या हैं और यही प्रोफेशनलिज्म है.

रूपाली और गौरव का कैसे है बॉन्ड

उन्होंने बताया कि कभी-कभी हर किसी के घर में भी बहस होती रहती है और यह अब एक आम बात है. उन्होंने आगे कहा कि किसी ने कभी नहीं सुना कि रूपाली और गौरव एक-दूसरे का अपमान करते हैं या दूसरे व्यक्ति को नीचा दिखाते हैं. उन्होंने भी कभी सेट पर ऐसा कुछ होते नहीं देखा और उनमें से किसी ने भी कभी किसी इंटरव्यू में एक-दूसरे के खिलाफ बात नहीं की.

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी-रजत की मुलाकात का इस शख्स ने खोला राज, कहा- दोनों एक दूसरे से…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें