30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bengal Crime News : कुत्ते को पीटे जाने को लेकर हुआ विवाद, भाजपा कार्यकर्ता,पत्नी व बेटे पर जानलेवा हमला

Bengal Crime News : गोविंद इस बार हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा के पोलिंग एजेंट थे. हमले के समय उनकी बेटी भी घर पर थी, लेकिन उस पर हमला नहीं हुआ. पुलिस ने अर्चन की गिरफ्तारी के साथ ही गोविंद के पड़ोसी सुभाष और उनके बेटे सुमित को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

Bengal Crime News : पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर थाना क्षेत्र के चौहाटी इलाके में भाजपा के एक कार्यकर्ता गोविंद अधिकारी, उनकी पत्नी नमिता व बेटे गौरव पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला हुआ. घटना शनिवार को तड़के हुई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को एमआर बांगुर हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां तीनों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें एसएसकेएम हॉस्पिटल में स्थानांतरित कर दिया गया. घटना के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम अर्चन भट्टाचार्य है, सुभाषग्राम का निवासी अर्चन चेन्नई आइआइटी के प्रथम वर्ष का छात्र है. मामले की जांच के तहत पुलिस ने दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है.

घटना के आरोप में चेन्नई आइआइटी का छात्र अर्चन भट्टाचार्य गिरफ्तार

सूत्रों के अनुसार, चौहाटी इलाके के निवासी गोविंद का अपने पड़ोसी सुभाष देवनाथ के साथ विवाद हुआ था. एक कुत्ते को पीटे जाने को लेकर सुभाष ने गोविंद का विरोध किया था. दोनों परिवार के बीच काफी अनबन हुई थी. बताया जा रहा है कि देवनाथ की बेटी का अर्चन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. फोन पर घटना का पता चलने के बाद अर्चन चेन्नई से लौट आया था. आरोप है कि उसने ही धारदार हथियार से गोविंद व उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर जानलेवा हमला किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

भाजपा नेताओं ने तृणमूल पर हमला करने का लगाया आरोप

घटना को लेकर स्थानीय भाजपा नेताओं ने तृणमूल समर्थित अपराधियों पर हमला करने का आरोप लगाया, जबकि स्थानीय तृणमूल नेताओं ने इस आरोप को खारिज किया है. गोविंद इस बार हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा के पोलिंग एजेंट थे. हमले के समय उनकी बेटी भी घर पर थी, लेकिन उस पर हमला नहीं हुआ. पुलिस ने अर्चन की गिरफ्तारी के साथ ही गोविंद के पड़ोसी सुभाष और उनके बेटे सुमित को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

Mamata Banerjee : कल इस्कॉन की रथयात्रा उत्सव का ममता बनर्जी करेंगी उद्घाटन, तैयारियां हुई पूरी

राजनीति से नहीं जुड़ा है मामला

जिला पुलिस के अतिरिक्त अधीक्षक एस बंद्योपाध्याय ने कहा कि घटना के मूल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि यह पारिवारिक विवाद है, इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. कुछ दिन पहले एक कुत्ते को मारने को लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था. इस हमले को भी उसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. स्थानीय भाजपा नेता देवनाथ चक्रवर्ती का कहना है कि मतदान से एक सप्ताह पहले कुत्ते को लेकर झगड़ा हुआ था. गोविंद भाजपा के पोलिंग एजेंट थे. उनका आरोप है कि हमलावर तृणमूल समर्थक हैं और उन्होंने पहले भी धमकी दी थी. इस आरोप को खारिज करते हुए तृणमूल के स्थानीय नेता राजीव पुरोहित ने कहा कि यह दो परिवारों के बीच का झगड़ा है. एक कुत्ते को मारने-पीटने को लेकर झगड़ा हुआ था. इस हमले में तृणमूल का कोई हाथ नहीं है.

West Bengal Assembly : राज्यपाल बोस ने चोपड़ा की घटना पर ममता बनर्जी से मांगी रिपोर्ट, भाजपा का विधानसभा परिसर में धरना जारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें