30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रमेश मिश्रा के शोकाकुल परिवार से मिल सांसद ने जताया शोक

कहा- स्व मिश्रा का सामाजिक और सार्वजनिक जीवन अनुकरणीय

कहा- स्व मिश्रा का सामाजिक और सार्वजनिक जीवन अनुकरणीय

पूर्णिया. जानेमाने उद्योगपति एवं शिक्षाविद रमेश चंद्र मिश्रा के निधन पर सांसद पप्पू यादव उनके निवास पर पहुंचे और शोकाकुल परिवार से मिलकर शोक व्यक्त किया. सांसद ने रमेश मिश्रा के दोनों पुत्र राजेश मिश्रा एवं ब्रजेश मिश्रा से मुलाकात की और कहा कि रमेश बाबू मेरे बड़े भाई के समान थे. उनके निधन का समाचार सुनकर मुझे व्यक्तिगत तौर पर गहरा दुःख पहुंचा है. उनका जाना मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है. उनका सामाजिक और सार्वजनिक जीवन अनुकरणीय है. इस दुख की घड़ी में हम उनके परिजनों के साथ हैं. वहीं जनता चौक निवासी हरि दास के पिताजी सुरेश दास का निधन हो गया था. उनके परिजनों से भी मुलाकात की और शोक व्यक्त किया. सासंद पप्पू के साथ संजय सिंह, राजेश यादव दिवाकर चौधरी, मंटू यादव, इस्राइल आजाद. कुनाल चौधरी, मनोज यादव, बबलू भगत, पप्पू यादव मुखिया, समिउललाह, अरुण यादव, अशोक दास, सुड्डू यादव, सुमित यादव, सयुब आलम, ललन कुमार, आलोक अकेला आदि मौजूद थे. फोटो- 6 पूर्णिया 7-शोकाकुल परिवार से मिलते सांसद पप्पू यादव

…………………………….

निजी स्कूलों में दिवंगत रमेश मिश्र को अर्पित किए गये श्रद्धा सुमन

पूर्णिया. प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन ने विद्या विहार ग्रुप ऑफ इंस्टीटयूशन के चैयरमैन और शहर के प्रसिद्ध उद्यमी एवं शिक्षाविद् रमेश चंद्र मिश्र के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है और उनके निधन को पूर्णिया के लिए अपूरणीय क्षति बताया है. एसोसिएशन के जिला प्रवक्ता राजेश कुमार झा ने बताया कि एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सैयद श्यामल अहमद तथा पूर्णिया जिला सह बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ अजय सिन्हा के निर्देशों के आलोक में एसोसिएशन से जुड़े प्रदेश के सभी निजी स्कूलों में शनिवार को शोक सभा आयोजित कर दिवंगत रमेश चंद्र मिश्र को श्रद्धा सुमन अर्पित किए गये. जिला प्रवक्ता श्री झा ने बताया कि इस मौके पर शिक्षा को नया मुकाम देने में स्व. मिश्र के अहम योगदान के बारे में भी बच्चों को बताया गया. एसोसिएशन की ओर से जारी बयान में जिला प्रवक्ता श्री झा ने कहा है कि दिवंगत रमेश चंद्र मिश्र ने आधुनिक शिक्षा को बढ़ावा देने में जो योगदान दिया है उसे भुलाया नहीं जा सकता, उसकी भरपाई करना अब पूर्णिया में मुश्किल है.

…………………………….

दो मिनट का मौन रख यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ने दी श्रद्धांजलि

पूर्णिया. यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया, पूर्णिया यूनिट द्वारा उद्यमी और शिक्षाविद रमेश चंद्र मिश्रा के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया गया और दो मिनट का मौन रखकर सदस्यों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. यूनिट के चेयरमैन सिद्धार्थ प्रताप उर्फ ऋषि ने कहा कि स्व. रमेश चंद्र मिश्रा ने शिक्षा के क्षेत्र में जो योगदान दिया है, उसे भुलाया नहीं जा सकता है. विद्या विहार स्कूल और विद्या विहार इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना कर उन्होंने इस पिछड़े क्षेत्र में शिक्षा को नई मुकाम दी. एसोसिएशन के राज्य सचिव ए के बोस ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि रमेश बाबू को खेल से भी काफी लगाव था और जब कभी भी उनसे मुलाकात होती थी तो वे हमेशा एसोसिएशन द्वारा की जा रही सामाजिक सेवा के कार्यों की सराहना करते थे और मनोबल बढ़ाते थे.शोकसभा में एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय कुमार सिंह,सचिव प्रियेश रंजन,उपाध्यक्ष सोनाली चक्रवर्ती और अन्य सदस्य भी उपस्थित थे.

………………….

निधन पर कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने जताया शोक

शिक्षाविद रमेश मिश्रा के निधन पर कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने जताया शोक पूर्णियां शिक्षा जगत के गुरू रमेशचन्द मिश्रा के निधन पर पूर्णियां जिला कांग्रेस कमेटी के नेताओं शोक व्यक्त किया है. जिला अध्यक्ष नीरज सिंह उर्फ छोटू सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष आश नारायण चौधरी, पूर्व अध्यक्ष रंजन सिंह, मो० अलीमुद्दीन, जिला उपाध्यक्ष जवाहर किशोर उर्फ रिंकू यादव, महासचिव गौतम वर्मा, संजीव शर्मा, अफरोज खान, युवा कांग्रेस नेता जय वर्धन सिंह, पूर्व महिला अध्यक्ष मीता चांडक, मुन्ना सिंह, नूतन चौधरी, सुशील चांडक ने संयुक्त रूप से कहा कि विधा बिहार स्कूल के संस्थापक रमेशचन्द्र मिश्रा ने सीमांचल ही नही बल्की पूरे भारत मे होनहार छात्र दिया है जो देश के विभिन्न संस्थाओं मे सेवा देकर पूर्णियां जिला का नाम रौशन कर रहे है. स्वर्गीय रमेशचन्द्र मिश्रा पूर्णियां की जनता के दिलो मे सदैव जीवंत रहेगें.

——————————-

निधन पर बुजुर्ग समाज में शोक सभा

पूर्णिया. रमेश चंद्र मिश्रा के निधन पर स्थानीय कुमार कॉम्प्लेक्स में बुजुर्ग समाज की ओर से एक शोक सभा का आयोजन किया गया. इस शोकसभा में लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए खड़े होकर दो मिनट का मौन रखा. इस मौके पर नित्यानन्द कुमार, अशोक सिंह, संजय कुमार सिंह, श्याम लाल पासवान, अनन्त लाल यादव, डॉ.के.के.चौधरी, परिमल मित्र आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें