24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Instagram पर इन सेलिब्रिटीज के हैं सबसे ज्यादा फॉलोवर्स, एक वीडियो पर आते हैं मिलियन व्यूज

Instagram: आजकल सोशल मीडिया का जमाना है. लोग अपने टाइमपास के लिए इंस्टाग्राम पर वीडियो स्क्रोल करते हैं और अपने पसंदीदा स्टार्स के वीडियोज और फोटोज को लाइक करते हैं. आइये जानते हैं किस सेलिब्रिटी की सबसे ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

Instagram: क्या आप इंस्टाग्राम के शौकीन हैं और हमेशा अपने फेवरेट स्टार्स के अपडेट लेते रहते हैं और उनकी फोटोज और वीडियोज को देखते हैं. आइये जानते हैं किस भारतीय सेलिब्रिटी के सबसे ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

When-Virat-Kohli-Battled-Depression-His-Coach-Recalls-The-Toughest-Phase-Of-The-Cricketers-Career
T20 world cup: virat kohli

विराट कोहली
269 ​​मिलियन फॉलोवर्स के साथ विराट कोहली पहले नंबर पर है. उनकी दुनिया दीवानी है. एक्टर की एक फोटो पर मिलियन्स में व्यूज आते हैं. क्रिकेटर होने के साथ-साथ विराट कई ऐड में भी नजर आते हैं.

Priyanka Chopra 20
Instagram पर इन सेलिब्रिटीज के हैं सबसे ज्यादा फॉलोवर्स, एक वीडियो पर आते हैं मिलियन व्यूज 11

प्रियंका चोपड़ा
ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 91.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. जिसमें फैशन से लेकर दोस्ताना शामिल है.

Pradhan Mantri Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जारी करेंगे पीएम किसान योजना की 17वीं किस्त. फोटो: सोशल मीडिया

नरेंद्र मोदी
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूरी दुनिया दीवानी है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. पीएम को इंस्टाग्राम पर 90.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Read Also- SS Rajamouli के हैं बड़े फैन… तो उनपर बनी डॉक्यूमेंट्री को न करें मिस, इस OTT पर होगी रिलीज

Shraddha Kapoor
Shraddha kapoor

श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर, जो इन-दिनों हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 90.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस की क्यूटनेस पर दुनिया दीवानी है. वह अपने ग्लैमरस फोटोज और रील्स को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरती हैं.

Alia Bhatt
Alia bhatt

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 84.8 मिलियन फॉलोवर्स है. उनकी क्यूटनेस की दुनिया दीवानी है. वह कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुकी है. जिसमें गंगूबाई काठियावाड़ी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, हार्ट ऑफ स्टोन जैसी मूवीज शामिल है.

Katrina-Kaif-1-1
Instagram पर इन सेलिब्रिटीज के हैं सबसे ज्यादा फॉलोवर्स, एक वीडियो पर आते हैं मिलियन व्यूज 12

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पर 80 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनकी अदाओं और ग्लैमरस फोटोज की दुनिया दीवानी है. एक्ट्रेस अपने प्रोफाइल पर कई बेहतरीन रील्स भी शेयर करती हैं, जिसपर लाखों में व्यूज आते हैं.

Read Also- Mirzapur 3 के रिलीज होने में बच गया सिर्फ एक दिन, पहले दो सीजन नहीं देखें तो इस OTT पर फटाफट निपटा डालें

Deepika Padukone Red Dress
Instagram पर इन सेलिब्रिटीज के हैं सबसे ज्यादा फॉलोवर्स, एक वीडियो पर आते हैं मिलियन व्यूज 13

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 79.5 मिलियन फॉलोवर्स है. एक्ट्रेस इन-दिनों अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके बेबी बंप की फोटोज पर फैंस मर मिटते हैं.


Neha Kakkar
Neha kakkar

नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़ 78.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर सबसे पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटीज है. एक्ट्रेस एक बेहतरीन सिंगर एक साथ जबरदस्त डांसर भी है.

Urvashi Rautela1
Instagram पर इन सेलिब्रिटीज के हैं सबसे ज्यादा फॉलोवर्स, एक वीडियो पर आते हैं मिलियन व्यूज 14

उर्वशी रौतेला
इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला के 72.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, उनकी वीडियोज आते ही वायरल हो जाती है. फैंस उनकी हर अदाओं पर मर मिटते हैं.

Jacqueline Fernandez 5
Instagram पर इन सेलिब्रिटीज के हैं सबसे ज्यादा फॉलोवर्स, एक वीडियो पर आते हैं मिलियन व्यूज 15

जैकलीन फर्नांडीज
जैकलीन फर्नांडीज की अदाओं के क्या कहने.. हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो आया था एमी-एमी. इसपर कई रील्स बने थे. फैंस उनकी ग्लैमरस फोटोज को भी काफी पसंद करते हैं. इसलिए उनके इंस्टाग्राम पर 70.1 मिलियन फॉलोअर्स है.

Read Also- Ajay Devgn और तब्बू की इन फिल्मों को OTT पर जरूर करें एंजॉय, सस्पेंस के साथ मिलेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें