29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाटा स्टील सीआरएम में क्रेन से गिरकर परमानेंट कर्मचारी की मौत

टाटा स्टील के कोल्ड रोलिंग मिल (सीआरएम) के एक कर्मचारी की प्लांट के भीतर ही क्रेन से गिर जाने से मौत हो गई. मृतक कदमा थाना क्षेत्र का रहने वाला नरेश प्रसाद (32) है. वह टाटा स्टील के सीआरएम विभाग में स्थायी कर्मचारी था.

टाटा स्टील ने घटना पर जताया दुख, परिवार को हर संभव मदद का दिया भरोसा

जमशेदपुर :

टाटा स्टील के कोल्ड रोलिंग मिल (सीआरएम) के एक कर्मचारी की प्लांट के भीतर ही क्रेन से गिर जाने से मौत हो गई. मृतक कदमा थाना क्षेत्र का रहने वाला नरेश प्रसाद (32) है. वह टाटा स्टील के सीआरएम विभाग में स्थायी कर्मचारी था. बताया जाता है कि वह क्रेन ऑपरेटर था और क्रेन पर चढ़ रहा था, इसी दौरान अचानक गिरकर वह बुरी तरह घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षा विभाग की टीम उसको टीएमएच अस्पताल ले गयी, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है. सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. नरेश अपने पीछे नरेश अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गया है. मामले की उच्चस्तरीय जांच शुरू कर दी गई है.मिली जानकारी के मुताबिक, नाइट शिफ्ट में नरेश प्रसाद ड्यूटी गया था. सुबह 4 बजे एक ब्रेक के बाद फिर से क्रेन ऑपरेशन के लिए चढ़ रहा था. इसी बीच काफी ऊंचाई से वह अचानक गिर गया और उसकी मौत हो गयी. मृतक नरेश प्रसाद टाटा स्टील के नौकरी छोड़ो नौकरी पाओ स्कीम के तहत अपने पिता की नौकरी के बदले ज्वाइन किया था.

टाटा स्टील के एचआर विभाग समेत तमाम वरीय अधिकारियों के दल ने परिवार से मुलाकात कर घटना की जानकारी और सांत्वना दी. कहा है कि उनको हर संभव सहायता कंपनी करेगी.

टाटा स्टील ने घटना पर जताया दुख

घटना को लेकर टाटा स्टील की ओर से अधिकारिक बयान जारी कर दुख जताया गया है. टाटा स्टील की ओर से कहा गया है कि इस कठिन समय में हमारी सहानुभूति और गहरी संवेदनाएं नरेश के परिवार, मित्रों और सहकर्मियों के साथ है. हम उनके परिवार को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं. घटना की गहन जांच शुरू कर दी गयी है. हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा और कल्याण हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें