29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मतलाडीह पंप हाउस से पानी की सप्लाई एक सप्ताह से ठप

ग्रामवासी विधायक से मिले, हल निकालने का होगा प्रयास

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

बागबेड़ा क्षेत्र के मतलाडीह पंप हाउस से पानी की सप्लाई एक सप्ताह से ठप है. जलापूर्ति ठप होने से करीब 10 हजार की आबादी पानी के लिए परेशान हैं. इधर मुखिया सुनील किस्कू, बहादुर किस्कू समेत अन्य ग्रामीणों ने शनिवार को विधायक संजीव सरदार से सुंदरनगर तुरामडीह स्थित उनके आवासीय कार्यालय में मिले. ग्रामीणों ने मतलाडीह पंप हाउस के बारे में विस्तृत जानकारी दी. विधायक संजीव सरदार ने ग्रामीणों का आश्वासन दिया कि वे मतलाडीह पंप हाउस की समस्या के संबंध में उपायुक्त से चर्चा करेंगे और हल निकालने का यथासंभव प्रयास करेंगे.

बस्तियों में टैंकर के माध्यम से पानी की आपूर्ति की जायेगी

इधर विधायक संजीव सरदार ने कहा कि फिलहाल मतलाडीह समेत अन्य बस्तियों में टैंकर के माध्यम से पानी की आपूर्ति की जायेगी. मालूम हो कि मतलाडीह पंप हाउस से पानी की सप्लाई बंद होने से मतलाडीह, रानीडीह, गनसा टोला, गोल्टू झाेपड़ी, मेन रोड, सुंड़सी टोला, बागबेड़ा बाजार टोला, सीपी टोला व जटाझोपड़ी बस्ती के लोगों की परेशानी बढ़ गयी है. वर्तमान में वे किसी तरह से दूसरे पंचायत से पानी की व्यवस्था कर रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें