29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड का खुलासा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल पति की थी हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

बीते 11 जून को हुए स्वर्ण व्यवसायी सिंटू स्वर्णकार की हत्या मामले का उद्भेदन कर लिया गया

– घटना में संलिप्त पत्नी पहले हो चुकी थी गिरफ्तारसुपौल. बीते 11 जून को हुए स्वर्ण व्यवसायी सिंटू स्वर्णकार की हत्या मामले का उद्भेदन कर लिया गया. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने बताया कि मृतक के पिता चितनारायण स्वर्णकार के लिखित आवेदन के आधार पर 12 जून को राघोपुर थाना कांड संख्या 200/24 दर्ज किया गया था. कांड का सफल उद्भेदन करते हुए इस कांड में शामिल नामजद अभियुक्त राघोपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर निवासी कामेश्वर स्वर्णकार के पुत्र प्रमोद कुमार स्वर्णकार को गिरफ्तार किया गया. जिसने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

आपसी मिलीभगत से घटना को दिया था अंजा

म परिजनों से मिली जानकारी अनुसार मृतक की पत्नी ज्योति का गांव के ही प्रमोद स्वर्णकार के साथ पूर्व से ही अवैध संबंध था. जिसे लेकर कई बार प्रमोद ने ज्योति के घर पहुंचकर उसके पति, देवर सहित अन्य परिजनों को जान से मारने का धमकी भी दिया था. परिजनों ने बताया कि कई बार सिंटू द्वारा ज्योति को प्रमोद से फोन पर बात करते रंगे हाथ पकड़ा गया था, इसे लेकर कई बार पति-पत्नी में विवाद हो चुका था. पंचायत भी हुई, जिसमें प्रमोद को पंचों द्वारा जुर्माना भी सुनाया गया था, लेकिन प्रमोद या ज्योति कोई भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे. जिसके बाद दोनों ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया. मालूम हो कि राघोपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर दौलत पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 08 में 11 जून की देर रात अज्ञात अपराधियों द्वारा स्वर्ण व्यवसायी सिंटू स्वर्णकार की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गयी. परिजनों द्वारा युवक को घायल अवस्था में डीएमसीएच दरभंगा ले जाया गया. लेकिन डीएमसीएच पहुंचते ही युवक की मौत हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें