29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : पीपीयू की सीनेट की बैठक में नहीं बुलाने पर कुलाधिपति को शिकायत

पाटलीपुत्र विश्वविद्यालय के सीनेट सदस्य अजय यादव ने शनिवार को राज्यपाल सह कुलाधिपति राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर की अध्यक्षता में आयोजित आठवीं सीनेट की बैठक में पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर नहीं बुलाने का आरोप लगाया है.

संवाददाता, पटना पाटलीपुत्र विश्वविद्यालय के सीनेट सदस्य अजय यादव ने शनिवार को राज्यपाल सह कुलाधिपति राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर की अध्यक्षता में आयोजित आठवीं सीनेट की बैठक में पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर नहीं बुलाने का आरोप लगाया है. अजय यादव ने पीपीयू के कुलपति प्रो आरके सिंह पर जानबूझ कर उन्हें बैठक में नहीं आने देने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कुलाधिपति को पत्र लिखा है. उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में शिक्षा मंत्री सुनील कुमार के निर्देश पर उच्च शिक्षा निदेशक प्रो रेखा कुमारी ने आमंत्रण भेजने का निर्देश दिया था. अजय यादव ने कहा कि पिछले साल 23 अक्तूबर को राज्यपाल के सामने छठी सीनेट की बैठक में सभी सीनेट सदस्यों सहित उन्होंने कुलपति पर प्रभारी प्राचार्य, बर्सर व विश्वविद्यालयों में नियुक्ति विश्वविद्यालय परिनियम के विरुद्ध जाकर करने, विवि के अधिकारियों व कर्मचारियों से गाली -गलौज करने व बदतमीजी से पेश आने व भ्रष्टाचार में पूरी तरह लिप्त रहने के आरोप लगाये थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें