24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहरुख खान और सलमान-ऋतिक के बीच बॉक्स ऑफिस का महायुद्ध: कौन बनेगा फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह?

बॉलीवुड में शाहरुख खान, सलमान खान, और ऋतिक रोशन के बीच बॉक्स ऑफिस में एक नया महायुद्ध शुरू हो चुका है.

Shah rukh khan:बॉलीवुड के बादशाह की फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड सेट किया है. इस फिल्म ने देश-विदेश में 1000 करोड़ का व्यापार करके उन्हें बॉलीवुड के महानायक के रूप में उच्च स्थान पर बिठा दिया है. शाहरुख खान ने साल 2023 को अपने नाम कर लिया है. उन्होंने तीन विशेष फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा धमाका किया, जिनमें से एक ‘जवान’ नामक फिल्म थी, जो दुनियाभर में बहुत प्रसिद्ध हुई,इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड के बहुत सारे रिकॉर्ड्स को छूने का काम किया है. हालांकि, सलमान खान और ऋतिक रोशन भी इसी खिलाड़ी की सीढ़ी पर चढ़ने के लिए तैयार हैं, और उनकी आगामी फिल्में भी इस दावेदारी को अच्छी तरह से पूरा करने का प्रयास कर रही हैं.

सलमान खान और ऋतिक रोशन के आगमन

सलमान खान की ‘सिंकदर’ और ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इन फिल्मों की रिलीज से बॉलीवुड में एक बड़ा महायुद्ध शुरू होने का इंतजार है.

शाहरुख खान की बादशाहत की वापसी

शाहरुख खान ने साल 2023 में तीन विशेष फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा धमाका किया, जिनमें से एक ‘जवान’ नामक फिल्म थी, जो दुनियाभर में बहुत प्रसिद्ध हुई.

Salman Khan, Shah Rukh Khan And Hrithik Roshan
Salman khan, shah rukh khan and hrithik roshan

Also read:सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ में शामिल हुए ‘बाहुबली’ के कटप्पा!

Also read:सलमान खान की बड़ी फिल्म पर संकट के बादल, फैन्स को करना होगा लंबा इंतजार

ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ का जलवा

‘वॉर 2’ में ऋतिक रोशन और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर नजर आएंगे, जो इस फिल्म को और भी खास बनाने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, सलमान खान की ‘सिंकदर’ भी अपने विशेष दिन ईद पर रिलीज होने जा रही है, जो उनके फैन्स के लिए एक अच्छा तोहफा होगा.

बॉलीवुड में नया महायुद्ध का आगाज

शाहरुख, सलमान और ऋतिक के बीच बॉक्स ऑफिस पर एक नया महायुद्ध शुरू हो चुका है, जिसमें इन स्टार्स की फिल्में एक दूसरे से रिकॉर्ड्स को तोड़ने का प्रयास कर रही हैं. फैन्स और बॉक्स ऑफिस एक साथ इन फिल्मों की रिकॉर्ड ब्रेकिंग बहस का मजा उठा रहे हैं, जो बॉलीवुड को नए ऊंचाइयों पर ले जा सकती हैं.

इस तरह से, फिल्म इंडस्ट्री में एक नया महायुद्ध शुरू हो गया है, जिसमें सलमान और ऋतिक जैसे बड़े स्टार्स भी शामिल हैं, और इसमें शाहरुख खान ने पहला कदम रखा है. आने वाले वक्त में देखना होगा कि इस महायुद्ध में किसकी फिल्म सबसे ऊंची उड़ान भरती है.

Also read:सलमान खान और कमल हासन की जोड़ी का धमाका, एटली की महंगी एक्शन फिल्म में करेंगे साथ काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें