24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ज्वेलरी व किराना दुकान में चोरों ने वेंडिलेटर तोड़ लाखों के सामान उड़ाये

नगर के कृषि बाजार रोड नगेन्द्र तिवारी चौक अवस्थित दो दुकानों का वेंडिलेटर तोड़ चोरों ने शुक्रवार की रात लाखों रुपये मूल्य के आभूषण, नकदी समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली है.

नरकटियागंज. नगर के कृषि बाजार रोड नगेन्द्र तिवारी चौक अवस्थित दो दुकानों का वेंडिलेटर तोड़ चोरों ने शुक्रवार की रात लाखों रुपये मूल्य के आभूषण, नकदी समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली है. मामले में प्रकाशनगर निवासी राजू सोनी ने एक आवेदन थाने में दिया है. जिसमें बताया है कि उसकी ज्वेलर्स की दुकान नागेंद्र तिवारी चौक के पास है. शुक्रवार की रात आठ बजे वह दुकान बंदकर घर चला गया. सुबह में उसके बगल टॉफी हाउस के दुकानदार ने फोन कर बताया कि उसके दुकान में चोरी हुई है. जब आकर देखा तो दुकान का वेंडिलेटर तोड़ चोरों ने उसके दुकान से सोने चांदी के लगभग 3 लाख का आभूषण चोरी कर लिया. इसी तरह श्रीवास्तव कॉलोनी निवासी पिंकू वर्णवाल ने पुलिस को बताया कि आभूषण दुकान के बगल में उसका टॉफी हाउस नामक दुकान है. चोरों ने उसके भी दुकान का वेंटिलेटर तोड़ चोरी की है. उसके दुकान के गल्ले में रखी 40 हजार रुपए नगद चोरी की गई है. थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी लगने पर दोनों दुकानों में जांच पड़ताल की गई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. पीड़ित दुकानदारों के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की जा रही है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बहुत जल्द चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें