24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लातेहार की टीम ने राज्यस्तरीय टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया

गढ़वा में आयोजित प्रमंडल स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल टूर्नामेंट के अंडर-17 बालिका वर्ग में लातेहार की टीम का दबदबा जारी रहा.

चंदवा. गढ़वा में आयोजित प्रमंडल स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल टूर्नामेंट के अंडर-17 बालिका वर्ग में लातेहार की टीम का दबदबा जारी रहा. गढ़वा स्थित आरके राम साहू खेल स्टेडियम में हुए फाइनल मुकाबले में लातेहार की टीम ने गढ़वा की टीम को 4-0 से हराकर प्रमंडल की विजेता बनी है. यहां बताते चले कि प्रमंडल स्तरीय टूर्नामेंट मेें बालक वर्ग की टीम भी विजयी रही थी. अब बालिकाओं की टीम ने भी लातेहार जिला का नाम रोशन किया है. लातेहार की इस टीम में चंदवा प्रखंड की बालिकाओं का महत्वपूर्ण रोल रहा. चंदवा प्लस टू हाई स्कूल की बालिका ही लातेहार जिला का प्रतिनिधित्व कर रही थी. टूर्नामेंट जीतने के बाद शनिवार को टीम की कप्तान पूर्णिमा कुमारी के अलावे इंदु कुमारी, आरती कुमारी, संजना टोप्पो, जूही कुमारी, स्वीटी कुमारी, स्नेहा कुमारी, पूजा कुमारी, मोनिका कुमारी व सुषमा कुमारी विद्यालय पहुंची. यहां प्राचार्य विजय कुमार व शिक्षक उत्तम सिंह ने सभी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की. राज्य स्तरीय टूर्नामेंट के लिए अग्रिम बधाई दी. टीम की कोच रूपंती कुमारी के अलावे कप्तान पूर्णिमा कुमारी व पूरी टीम को शिक्षकों ने निजी मद से आर्थिक मदद भी की.

पूर्णिमा ने 16 गोल किया

राज्यस्तरीय टूर्नामेंट में क्वालीफाई कराने में बालिका टीम की कप्तान पूर्णिमा कुमारी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. अब तक इस प्रतियोगिता में पूर्णिमा कुमारी ने कुल 16 गोल किया है. कुसुमटोली निवासी पूर्णिमा ने प्रखंड स्तर पर खेले गये टूर्नामेंट मेें तीन गोल, जिला स्तर पर सात गोल व प्रमंडल स्तरीय टूर्नामेंट में छह गोल मारकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें