26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

16 सूत्री मांगों को लेकर बिहार चिकित्सा व जन कर्मचारी संघ ने किया प्रदर्शन

राज्य संघ के आह्वान पर बिहार चिकित्सा एवं जन कर्मचारी संघ बेगूसराय के तत्वावधान में 16 सूत्री मांगों को लेकर सिविल सर्जन के समक्ष प्रर्दशन किया.

बेगूसराय. राज्य संघ के आह्वान पर बिहार चिकित्सा एवं जन कर्मचारी संघ बेगूसराय के तत्वावधान में 16 सूत्री मांगों को लेकर सिविल सर्जन के समक्ष प्रर्दशन किया. प्रदर्शन में शामिल कर्मचारी झंडा बैनर के साथ अपनी मांगों के समर्थन में नारा लगा रहे थे. प्रर्दशन कर्मचारी भवन से चलकर शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए सिविल सर्जन के समक्ष प्रर्दशन किया. प्रर्दशन सभा को संबोधित करते हुए अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिलामंत्री मोहन मुरारी, उपाध्यक्ष शंकर मोची, चिकित्सा संघ के राज्य एवं जिला के नेत्री सविता कुमारी ने कहा कि सरकारी क्षेत्र के महत्वपूर्ण कार्य करने वाले कर्मियों को सरकार द्वारा नाइंसाफी की जा रही है. इन्होंने सरकार से पुरानी पेंशन लागू करने, ठेका, संविदा मानदेय आउट सोर्सिंग पर कार्यरत कर्मियों की नियमित करने, तबतक 26000 न्यूनतम भुगतान करने, आठवां पेय कमिशन का गठन करने, समय पर वेतन मानदेय का भुगतान करने, सरकारी निदेशानुसार उच्चतर पद पर प्रोन्नति एवं पदस्थापन करने, फेस एटेंडेंस आदेश को समाप्त करने, आशा के साथ हुए समझौते को लागू करने सहित 16 सूत्री मांगों को पूरा करने की मांग सरकार से की. संघ का सात सदस्यीय शिष्ट मंडल द्वारा मांगों से संबंधित संलेख सिविल सर्जन को सौंपा. प्रदर्शन सभा को महासंघ के जिला मंत्री मोहन मुरारी, उपाध्यक्ष शंकर मोची, संघ के नेत्री सविता कुमारी, बसुधरा कुमारी, रेणु कुमारी, बिंदु कुमारी, भवानी, शिरोमणि, डेज़ी, बबीता, पूनम, रिमझिम, पल्लवी, ऋतु सहित दर्ज़नों नेताओं एवं कर्मियों ने सरकार से मांगों को पूरा करने की मांग की. अध्यक्षता बसुधरा कुमारी ने की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें