29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो बाइकों की टक्कर के बाद मारपीट में घायल व्यक्ति की हुई मौत

फतेहपुर प्रखंड के मेयारी निवासी संजय चौधरी उर्फ टुनी चौधरी की इलाज के क्रम में मौत होने पर शनिवार की सुबह सात बजे तरवां लक्ष्मी मोड़ के निकट परिजनों ने सड़क जाम कर आवागमन को बाधित कर दिया.

वजीरगंज. फतेहपुर प्रखंड के मेयारी निवासी संजय चौधरी उर्फ टुनी चौधरी की इलाज के क्रम में मौत होने पर शनिवार की सुबह सात बजे तरवां लक्ष्मी मोड़ के निकट परिजनों ने सड़क जाम कर आवागमन को बाधित कर दिया. इससे करीब छह घंटे तक आवागमन बाधित रहा. वजीरगंज थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि विगत 25 जून को तरवां सूर्य मंदिर के निकट दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर होने से दोनों मोटरसाइकिल सवार घायल हो गये थे. जिसमें एक पक्ष ने स्थानीय चिकित्सक के पास इलाज करवाते हुए वजीरगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज करवायी थी, जबकि दूसरा पक्ष गंभीर रूप से घायल होने के कारण तुरंत गया इलाज के लिए चला गया. गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. पटना में कई दिन तक इलाज के बाद शुक्रवार की रात मेयारी निवासी संजय चौधरी की मौत हो गयी. इसके बाद शनिवार को मृतक के परिजन तरवां लक्ष्मी मोड़ के निकट सड़क जाम करते हुए कानूनी कार्रवाई करते हुए,सरकारी मुआवजा की मांग करने लगे. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए वजीरगंज एवं फतेहपुर थाना की पुलिस व सीओ घटना स्थल पर पहुंचकर परिजनों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया. तब मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेजा गया. ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक मोटरसाइकिल की टक्कर से घायल होने के बाद दोनों पक्ष एक दूसरे की गलती ठहराते हुए ढाढर नदी के पुल पर आपस में भिड़ गये. इसमें मारपीट के क्रम में संजय चौधरी उर्फ टुनी चौधरी पुल से नीचे गिर गया. इस दौरान नदी में पड़े ईंट पत्थर के कारण गर्दन के निकट गंभीर रूप से चोटिल हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें