29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंकुर पैथोलॉजी को एनएबीएल से मिली मान्यता

शनिवार को कदमा स्थित अंकुर पैथोलॉजी को भी एनएबीएल से मान्यता मिली. सेंटर के पैथोलॉजिस्ट डॉक्टर राजेश मोहंती ने बताया कि एनएबीएल भारत सरकार की राष्ट्रीय लैब है, जो गुणवत्ता की जांच करती है. इससे मान्यता प्राप्त करने को बीते आठ साल से प्रयासरत था.

जमशेदपुर

:

शहर में चार पैथोलॉजी सेंटर एनएबीएल (नेशनल एक्रेडिटेशन बोर्ड फॉर टेस्टिंग एंड कैलिब्रेशन लेबोरेटरीज) से मान्यता प्राप्त है. इसमें टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच), टाटा मोटर्स अस्पताल व मेहरबाई टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल का पैथोलॉजी लैब शामिल है. वहीं, शनिवार को कदमा स्थित अंकुर पैथोलॉजी को भी एनएबीएल से मान्यता मिली. सेंटर के पैथोलॉजिस्ट डॉक्टर राजेश मोहंती ने बताया कि एनएबीएल भारत सरकार की राष्ट्रीय लैब है, जो गुणवत्ता की जांच करती है. इससे मान्यता प्राप्त करने को बीते आठ साल से प्रयासरत था. इसकी जांच करने को लेकर दिल्ली से एनएबीएल की टीम आती है. वह सभी मानकों पर जांच करती है. उसके बाद ही किसी लैब को एनएबीएल से मान्यता प्राप्त होती है. अंकुर पैथोलॉजी सभी मानकों पर खड़ा उतरा, जिसके बाद एनएबीएल से मान्यता मिली है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें