26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भूमि विवाद को लेकर इंतजार करते रहे फरियादी, नहीं पहुंचे सीओ

जिले में प्रत्येक शनिवार को थाने में भूमि विवाद का निबटारा किया जाता है.

मुजफ्फरपुर. जिले में प्रत्येक शनिवार को थाने में भूमि विवाद का निबटारा किया जाता है. इस दौरान सीओ या उनके प्रतिनिधि थाने पर मौजूद रहते हैं, उनके द्वारा दोनों पक्षों की फरियाद सुनकर उनकी समस्या का निपटारा किया जाता है. शनिवार को मुसहरी सीओ के नहीं पहुंचने के कारण दो फरियादी नगर थाने की पुलिस को आवेदन सौंप कर निराश होकर लौट गए. इसमें केदारनाथ रोड की रहने वाली रीता सिंह जो एलएस कॉलेज के पूर्व प्राचार्य की पत्नी है. वह आयी थीं. उन्होंने आवेदन में बताया है कि केदारनाथ रोड स्थित उनका आवासीय मकान है. बीते दो जून को दीवार जोड़ने का काम करवा रही थी.

इसी दौरान विपक्षी का पुत्र अपने तीन-चार साथियों को लेकर आया और दीवार गिरा दिया. आगे काम करवाने पर उसको व उसके परिवार के सदस्यों को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. इस दौरान टाउन थाने के दो दारोगा भी मौजूद थे.वहीं, दूसरी फरियाद लेकर पुरानी बाजार की राजरानी देवी आयी थी. उसके घर पर दूसरा पक्ष जबरन कब्जा करना चाहता है. प्रभारी थानेदार ने उनको अगले शनिवार को आने की बात कह वापस भेज दिया. वहीं, काजीमाेहम्मदपुर थाने पर 15 से अधिक जमीन विवाद को लेकर पहुंचे फरियादी सीओ के नहीं पहुंचने के कारण निराश होकर लौट गए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें