21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस के एएसआई से मारपीट व छिनतई मामले में दो गिरफ्तार

नगर थाना क्षेत्र की टुनटुनिया गुमटी के समीप बुधवार को पुलिस के एक एएसआई से मारपीट व छिनतई मामले में स्थानीय पुलिस ने दो अप्राथमिक अभियुक्त को गिरफ्तार किया.

समस्तीपुर : नगर थाना क्षेत्र की टुनटुनिया गुमटी के समीप बुधवार को पुलिस के एक एएसआई से मारपीट व छिनतई मामले में स्थानीय पुलिस ने दो अप्राथमिक अभियुक्त को गिरफ्तार किया. इसमें एक विधि विरुद्ध बालक है. दूसरे आरोपित की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनवर्षा चौक निवासी टुनटुन महतो के पुत्र मनीष कुमार के रूप में बताई गई है. पकड़े गये आरोपित के पास से सोने की एक हनुमानी बरामद हुई है. पुलिस ने बताया कि बीते बुधवार को शहर की टुनटुनिया गुमटी के समीप उक्त आरोपित समेत चार पांच की संख्या में बदमाशों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर गले से सोने का हनुमानी और जेब से मोबाइल छीन लिया. इस बाबत लखीसराय जिला के पोरी बजार थाना के अभयपुर निवासी कल्याण कुमार ने स्थानीय पुलिस को एक लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पीड़ित फिलहाल मोतिहारी जिले में एक पुलिस थाने में एएसआई के पद पर पोस्टेड हैं. पहले समस्तीपुर में ही पुलिस थाने में पोस्टेड था. पीड़ित ने बताया कि धर्मपुर पंजाबी कॉलोनी मोहल्ला में किराये के मकान हैं. इसमें परिवार के सभी लोग रहते हैं. बुधवार शाम पंजाबी कालोनी से समस्तीपुर रेलवे स्टेशन की जा रहे थे. इस क्रम में टुनटुनिया गुमटी के पास चार-पांच की संख्या में बदमाशों ने घेर लिया. मारपीट करते हुए गले से सोने की हनुमानी और जेब से मोबाइल छीन लिया. थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि पुलिस के तकनीकी अनुसंधान की मदद से आरोपितों का सुराग मिला.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें