24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन की चपेट में आने से मौत

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

मेदिनीनगर. रेड़मा ओवर ब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर शनिवार की सुबह करीब पांच बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. राहगीरों ने घटना की जानकारी जीआरपी थाना पुलिस को दी. जीआरपी थाना प्रभारी अशोक कुमार ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया है. जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पहचान के लिए 72 घंटे तक रखा जायेगा. जीआरपी थाना मृतक के परिजन का पता लगाने में जुट गयी है.

मोपेड के धक्के से वृद्धा का पैर टूटा :

मोहम्मदगंज. मोहम्मदगंज बस्ती मोड़ की 75 वर्षीय सुनैना देवी बाइक के धक्के से घायल हो गयी. बताया जाता है कि वह अहले सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. इसी दौरान मोपेड से उसे धक्का लग गया. घटना में वृद्धा का एक पैर टूट गया है. निजी चिकित्सक के पास इलाज के बाद उसे एमएमसीएच भेज दिया गया है. मोपेड चालक सोनबरसा का रहने वाला है. उसी ने वृद्धा का इलाज कराया.

पोक्सो एक्ट का फरार आरोपी गिरफ्तार : छतरपुर.

नाबालिग के यौन शोषण के आरोपी सिलदाग निवासी अर्जुन भुइयां को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. यह जानकारी थाना प्रभारी प्रशांत प्रसाद ने दी है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मार्च माह में नाबालिग के परिजन द्वारा अर्जुन भुइयां के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. जिसके बाद से अर्जुन फरार चल रहा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें