24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Happy Birthday MS DHONI: माही ने इस आदमी का चुपके से भरा था होटल का बिल

Happy Birthday MS DHONI: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. माही अपने कारनामों से अपने फैन्स को भी अक्सर चौंका देते हैं. तो चलिए एमएस धोनी की जन्मदिन पर जानते हैं इनसे जुड़ी अनकही दास्तान.

Happy Birthday MS Dhoni क्रिकेट जगत के एक जाने माने नाम हैं. क्रिकेट में उनकी उपलब्धियों को भुलाया नहीं जा सकता. धोनी टीम इंडिया के अब तक के सबसे सफल कप्तान भी हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में आईसीसी के तीनों ट्रॉफी जीती हैं. एमएस धोनी क्रिकेट के मैदान पर हों या उसके बाहर, वह अपनी सादगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. माही अपने कारनामों से अपने फैन्स को भी अक्सर चौंका देते हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद धोनी अब केवल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलते नजर आते हैं. वह शुरू से ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रतिनिधित्व करते हैं. उनकी अगुवाई में सीएसके ने पांच आईपीएल ट्रॉफियां जीती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि धोनी को केवल क्रिकेट का ही नहीं, बल्कि खेती किसानी का भी शौक है. असल जीवन में एमएस धोनी काफी मजेदार स्वभाव के हैं. अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कहने का बाद से धोनी अपने फैंस और गांव के लोगों के साथ समय बिताना काफी पसंद करते हैं. कई दफा उन्हें सभी की मदद करते हुए भी पाया गया है. हाल हीं में एमएस धोनी के स्कूल के सीनियर फ्रेंड राज ने अपने दोस्त निशांत सिंह को एमएस धोनी के बारे में एक कहानी बताई. जो राज और धोनी के मुलाकात के ऊपर आधारित है. तो चलिए एमएस धोनी की जन्मदिन पर जानते हैं कैसी रही दोनों के बीच की  मुलाकात, एमएस धोनी ने राज को देखकर कैसा व्यवहार किया.

Happy Birthday MS Dhoni: धोनी ने चुपके से होटल के बिल भरे

राज के मित्र निशांत सिंह ने बताया, ‘यह एक वास्तविक कहानी है जो मुझे मेरे दोस्त राज ने बताई है जो एमएस धोनी (MS Dhoni) के स्कूल के ही थे. उन्होंने मुझे बतलाया, एक दिन वो अपने दोस्तों के एक ग्रुप के साथ रांची के एक रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे.  उन्हें पता चला कि एम.एस धोनी भी उसी रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ डिनर कर रहे हैं. वे उत्साहित हो गए और उससे मिलने गए क्योंकि वह उनके स्कूल का सीनियर था. धोनी ने उन्हें फोटो और ऑटोग्राफ देकर बधाई दी. वे वापस आए, खाना खाया और वेटर से बिल मांगा. इस बीच एमएस धोनी उस होटल से चले गए थे. जब वेटर आया, तो वे सभी आश्चर्यचकित रह गए कि धोनी ने उनके खाने के सभी बिलों का भुगतान कर दिया था.

Happy Birthday MS Dhoni: साक्षी संग माही ने काटा केक

एमएस धोनी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस महान खिलाड़ी को बधाई देने वालों में सबसे पहले नाम उनकी पत्नी साक्षी का होता है. जन्मदिन के खास मौके पर माही और साक्षी का एक खास वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैप्टन कूल जन्मदिन का केक काटते नजर आ रहे हैं और इसके बाद पत्नी उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेती दिखी. इस वीडियो दे देखने वाले इसे बार बार रिपीट करते देख रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें