25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
Live Blog

Breaking News : आंध्र प्रदेश में सीमेंट फैक्ट्री में विस्फोट, 16 कर्मचारी घायल

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

उत्तराखंड के चमोली में भूकंप के झटके

उत्तराखंड के चमोली में भूकंप के झटके महसूस किए गए. राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र ने बताया कि रिक्टर स्केल पर 3.5 तीव्रता का भूकंप दर्ज किया गया है. हालांकि भूकंप से किसी जानमाल के नुकसान की खबर अभी नहीं मिली है.

आंध्र प्रदेश में सीमेंट फैक्ट्री में विस्फोट

आंध्र प्रदेश के एनटीआर जिले में एक सीमेंट फैक्ट्री में हुए विस्फोट में 16 लोग घायल हो गए हैं. जग्गय्यापेटा राजस्व मंडल अधिकारी रवींद्र मौके पर मौजूद हैं. घटना को लेकर आंध्र प्रदेश जग्गय्यापेटा राजस्व मंडल अधिकारी रवींद्र ने कहा कि अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में विस्फोट में लगभग 16 कर्मचारी घायल हो गए. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

छत्तीसगढ़ के सुकमा में 5 नक्सली गिरफ्तार, विस्फोटक जब्त

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पुलिस ने 5 नक्सलियों को गिरफ्तार किया तथा उनके पास से दो बैरल ग्रेनेड लॉन्चर और एक टिफिन बम सहित विस्फोटक बरामद किए हैं.

कुलगाम में चल रहे ऑपरेशन में 4 आतंकवादी मारे गए

रक्षा अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में चल रहे ऑपरेशन में 4 आतंकवादी मारे गए हैं. मुठभेड़ में भारतीय सेना के 2 जवानों ने भी अपनी जान गंवाई है. ऑपरेशन अभी भी जारी है.

अहमदाबाद में भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा शुरू

भगवान जगन्नाथ की 147वीं रथ यात्रा गुजरात के अहमदाबाद शहर में शुरू हो चुकी है, जहां उनके दर्शन के लिए यात्रा मार्ग पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु उमड़े.

सूरत में छह मंजिला इमारत ढहने की घटना में जान गंवाने वालों की संख्या 7 हुई

गुजरात के सूरत में शनिवार दोपहर छह मंजिला आवासीय इमारत ढह जाने के बाद मलबे से रात में छह और शव बरामद किए गए जिससे इस हादसे में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है.

प्रधानमंत्री मोदी ने भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा के आरंभ के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर लिखा- पवित्र रथ यात्रा की शुरुआत पर शुभकामनाएं. हम महाप्रभु जगन्नाथ को नमन करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि उनका आशीर्वाद हम पर बना रहे.

कुलगाम में सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी

जम्म-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान जारी है. यहां 4 आतंकवादियों को मार गिराया गया है. अन्य की तलाश जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें