24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की जिंदगी बर्बाद करने आया है शशांक, क्या रजत रोक पाएगा इस शादी को

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में दिखाया जाएगा कि ईशा ने ईशान से वादा किया था कि वो सवी का घर फिर से बसाएगी. उसी वादा को निभाने के लिए ईशा ने फाइनली एक लड़का खोज लिया है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming twists: सीरियल गुम है किसी के प्यार में लीप आया है और कहानी रजत और सवी की जिंदगी पर फोकस्ड है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि सवी और रजत एक-दूसरे को बिल्कुल पंसद नहीं करते हैं और हमेशा लड़ते रहते हैं. सवी को लगता है कि रजत एक बदतमीजी इंसान है और रजत को लगता है कि सवी उसके पैसों के पीछे पड़ी है. लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जा रहा कि ईशा, सवी की शादी को लेकर परेशान है और उसके लिए लड़का खोज रही है.

सवी और शशांक की शादी तय

गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान की मौत के बाद ईशा, सवी के लिए लड़का खोज रही है. ईशा ने ईशान से वादा किया था कि वो उसका घर फिर से बसाएगी. उसी वादा को निभाने के लिए ईशा ने फाइनली एक लड़का खोज लिया, जो सवी की सच्चाई जान कर भी उससे शादी करना चाहता है. शशांक, सवी से मिलने उसके घर आता है और शादी के लिए हां कह देता है. सवी और शंशाक दोनों बात करते हैं और सवी उसे बताती है कि वो कभी भी मां नहीं बन सकती.

Also Read: Ghum Hai Kiskey Pyaar Meiin: सीरियल में इस किरदार की हुई एंट्री, अनुपमा शो से है कनेक्शन

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान-भवर के बीच कैसे शूट हुआ आखिरी फाइट सीन, करणवीर बोहरा बोले- शक्ति और मुझे कुछ घूंसे…

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin छोड़ने के बाद अब किस शो में नजर आएंगे ईशान, शक्ति अरोड़ा बोले- जैसे ही मुझे…

सवी को जिंदगी बर्बाद करने आया है शशांक

शशांक, सवी से कहता है कि वो बच्चे गोद ले सकते हैं. जिसके बाद सवी को यकीन नहीं होता कि ऐसा भी कोई लड़का है, जो उसे अपनाने के लिए तैयार है. सबके दवाब के बाद सवी भी शादी के लिए राजी हो जाती है. गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि शशांक, सवी की जिंदगी में परेशानियां खड़ी करने आया है. उसके इरादे बुरे है और वो सवी की जिंदगी बर्बाद करने आया है. क्या सवी और ईशा को शशांक के प्लान के बारे में पता चलेगा. क्या रजत इस शादी को रोक पाएगा. क्या होगा आगे, जानने के लिए एपिसोड के टेलीकास्ट का इंतजार करना होगा.

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: क्या रजत की एक्स वाइफ की होगी शो में एंट्री, सई-सवी को अलग करने की करेगी कोशिश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें