24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अक्षरा सिंह का ये लुक देख फैंस हो गए क्रेजी, बोले- सवारे-सवारे प्राण लेने का इरादा है?

भोजपुरी में अगर स्टाइलिश एक्ट्रेस की बात आती है तो इस लिस्ट में सबसे पहले अक्षरा सिंह का नाम आता है. उनका लुक और स्टाइलिश लुक फैंस को बहुत पसंद आता है.

भोजपुरी में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस हैं. जहां अक्सर इंडस्ट्री की हीरोइन अपनी फिटनेस और लुक्स की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. ऐसे में पिछले सालों में भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस पर बहुत खास ध्यान दिया है। उनका स्टाइलिश लुक फैंस को बहुत पसंद आता है. जब भोजपुरी इंडस्ट्री में स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेस की बात होती है तो लिस्ट में सबसे पहला नाम ‘अक्षरा’ सिंह का होता है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ से वापस आने के बाद अक्षरा में बदलाव बहुत कमाल का आया है. ऐसे में अब अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर किया है. उनके लुक्स पर फैन्स बहुत क्रेजी हो गए हैं.

भोजपुरी की स्टाइलिश आइकॉन कहे जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की हैं।इसमें वो येलो कलर की ड्रेस पहनी है. वो अपने लुक को न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा किया है. तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘पीले रंग में प्यार की चमक.’ इस पर लोगो ने बहुत सारी प्रतिक्रियाएं दी हैं. फैंस अक्षरा का लेटेस्ट लुक देख फिदा हो गए हैं.

अब अक्षरा के इस पोस्ट पर फैन्स का रिएक्शन आ रहा है. एक ने लिखा, ‘सवारे-सवारे प्राण लेने का इरादा है?’, दूसरे ने लिखा, ‘अक्षरा आप तो हॉट लग रही हैं.’, तीसरे ने लिखा, ‘ख्वाबो की रानी.’, चौथा रिएक्शन था, ‘यार ये तो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्में डिजर्व करती हैं.’ इसी तरह इनके पोस्ट पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

‘मोहिनी’ में आएंगी नजर

अक्षरा सिंह के वर्क फ्रंट पर बात करें तो उनके काफी सारे प्रोजेक्ट्स हैं. ऐसे में इन दिनों वो अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘मोहिनी’ को लेकर चर्चा में है।इसका हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है. गाना 8 जुलाई को रिलीज होगा। इसमें अक्षरा सिंह अपनी गायकी का जादू के साथ-साथ अभिनय का भी जलवा दिखाएंगी. इस म्यूजिक वीडियो में अक्षरा का ग्लैमरस अवतार देखने लायक रहेगा. टीज़र देखने के बाद इनके फैन्स अक्षरा के गाने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

Also Read- सावन से पहले अक्षरा सिंह ने किया भोले बाबा को याद, गाना हुआ कावड़ियों के लिए रिलीज

Also Read- Akshara Singh अपनी अदाओं से फैंस को कर देती हैं दीवाना, ग्लैमर में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें