21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kal Ka Rashifal 8 July 2024: कल मेष-धनु राशि वालों के करियर-व्यापार में आएगी तेजी, जानें सभी 12 राशियों का हाल

Kal Ka Rashifal 8 July 2024: ज्योतिष शास्त्र में राशिफल का आंकलन ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है. कल आपका व्यापार कैसा चलेगा, आपका करियर, आपका स्वास्थ्य, आपका लक्की कलर, आपका शुभ अंक क्या रहेगा. यह सब जानने के लिए पढ़ें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal 8 July 2024 मेष राशि : कल का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी. आप की आदतों के कारण आपकी परेशानी बढ़ सकती है. नौकरीपेशा जातकों को शुभ समाचार मिलेगा. समय रहते अपने सम स्वभाव और व्यवहार को बदलें, तो अच्छा होगा. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा.
शुभ अंक: 4 शुभ रंग: गुलाबी

वृषभ राशि : कल आपको धन लाभ होगा. आय का एक अतिरिक्त स्रोत मिलेगा. पारिवारिक लोगों से संबंध मधुर होंगे. कार्यस्थल पर किसी से आकर्षित होंगे. भाग्योदय संभव है, जो भी काम करें, पूरे आत्मविश्वास के साथ और आनंद से करें. आपको निश्चित रूप से सफलता मिलेगी. लंबित संपत्ति मामले को अदालत से बाहर सुलझाने पर परिणाम आपके पक्ष में रहेगा.
शुभ अंक: 7 शुभ रंग: ब्लू

मिथुन राशि : कल बेकार की गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें. नौकरी में बदलाव के योग हैं. राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफकता पा सकते हैं. वित्तीय निर्णय लेते समय अपने खर्चों का ध्यान रखें. नए व्यापार की शुरुआत अनुकूल होगी. कान संबंधित पीड़ा हो सकती है.अनावश्यक विवादों में न पड़ें. नुकसान होने का योग है.
शुभ अंक: 3 शुभ रंग: हरा

कर्क राशि : कल आप अपनी पसंद के स्थान पर स्थानांतरित होने का शुभ समाचार मिल सकता है . व्यापार में तरक्की होगी और आपको कोई नई डील करने का मौका मिलेगा. कल आर्थिक मामले सुलझने की उम्मीद है, जिन लोगों की आप ने मदद की थी. वहीं आप का विरोध करेंगे. रुचि अनुसार काम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. सुख-सुविधा पर खर्च होगा.
शुभ अंक: 4 शुभ रंग: उजला

सिंह राशि : कल बेफिजूल के विवादों से बचें और अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें. प्रेम संबंधों में अमर्यादित होने और संदेह करने से बचें. वैचारिक मतभेद दूर होंगे. किसी को अपने मन की बात बताने का मौका मिलेगा. कारोबार में नए सौदे लाभप्रद रहेंगे. रुके कार्य पूरे होने में अभी समय लग सकता है.
शुभ अंक: 5 शुभ रंग: गुलाबी

कन्या राशि : कल नौकरी में परिवर्तन के लिए यह सही समय नहीं है, अत: यथास्थिति को बनाये रखने का प्रयास करें. वहीं राजनीति के चलते शत्रु आप को नुकसान पहुंचाने का हर संभव प्रयास करेंगे. उचित होगा बीती बातों को भुला कर अपने रिश्तों की नई शुरुआत करें. आप की उन्नति से विरोधी को तकलीफ होगी.
शुभ अंक: 3 शुभ रंग: आसमानी

तुला राशि : कल आपको कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यवसायियों को अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. उधार दिया गया पैसा आने में संदेह है. मित्र आप के कार्यों में साहयक होंगे. सामाजिक वर्चस्व में वृद्धि होगी. मन में किसी बात को लेकर दुविधा है, उसी के कारण आप तनाव महसूस कर रहे हैं.
शुभ अंक: 7 शुभ रंग: काला

वृश्चिक राशि : कल उचित विचार के बाद महत्वपूर्ण निर्णय लें. कुछ नई योजनाएं भी बनाई और कार्यान्वित की जा सकती हैं. धन आगमन में हो रही रुकावट दूर होगी. कल कार्यस्थल पर सहकर्मी आप की सफलता से ईर्ष्या करेंगे. कार्यों में हो रही देरी से चिंतित होंगे. कारोबार में नई तकनीक का प्रयोग लाभान्वित करेगा.
शुभ अंक: 1 शुभ रंग: लाल

Also Read: Rahu Ketu Dosh ke Upay: राहु-केतु और मंगल दोष के साथ शनि के प्रकोप से भी मिलेगी मुक्ति, सिर्फ घर के बाहर लगा दें ये पौधा

धनु राशि : कल स्थान परिवर्तन के साथ पदोन्नति के प्रबल संकेत हैं. परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले, नौकरी के लिए प्रतियोगिता या उच्च अध्ययन में प्रवेश के लिए प्रयासरत जातकों को सफलता मिलेगी. कुल मिलाकर कल का दिन अच्छा रहेगा. दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर चर्चा होगी. धनार्जन के नए स्त्रोत स्थापित होंगे.
शुभ अंक: 9 शुभ रंग: गुलाबी

मकर राशि : कल बहुत सोच-समझ कर बोलें. कार्यस्थल पर जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. आमदनी निरंतर बनी हुई है, लेकिन खर्चे भी रहेंगे. रुके कार्य और योजनाओं को क्रियाशील करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. बिमारी के कारण तनाव पैदा होगा. अपनी वाणी पर संयम रखें. अपने इष्ट पर भरोसा रखें, सब अनुकूल होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.
शुभ अंक: 6 शुभ रंग: ब्लू

कुम्भ राशि : कल बेहतर अवसरों का सुचारू रूप से लाभ उठायेंगे. कल आपके शत्रु परास्त होंगे. नए संपर्क आप को ख्याति दिलवा सकते हैं. कारोबार विस्तार के योग है. आपके सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नई योजनाओ में पूंजी निवेश सोच-समझ कर करें. पुराने विवाद से युक्त जमीन जायदाद के मसले लंबित होंगे.

मीन राशि : कल वित्तीय मोर्चे पर दिन वांछित परिणाम देगा. आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी विकसित हो सकता है. यह संपत्ति की बिक्री और खरीद के लिए एक अच्छा समय है. पूंजी निवेश करने में सतर्क रहें. नया काम शुरू करने से पहले अनुभवियों और बड़ों से मार्गदर्शन व सलाह लें.
शुभ अंक: 9 शुभ रंग:लाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें