21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर हादसा पर बोले सिविल सर्जन- बच्चे का बचना चमत्कार, मृतकों का पोस्टमार्टम करेगी 3 डॉक्टरों की टीम

Deoghar News: देवघर में 3 मंजिली इमारत गिरने की वजह से 3 लोगों की मौत के बीच एक बच्चा सदर अस्पताल पहुंचा. सिविल सर्जन ने इसे चमत्कार बताया है.

Deoghar News: देवघर शहर में बिल्डिंग गिरने की वजह से रविवार को 3 लोगों की मृत्यु हो गई. इन लोगों के पोस्टमार्टम के लिए 3 डॉक्टरों की टीम बनाई गई है. सिविल सर्जन ने यह जानकारी दी. उन्होंने यह भी कहा कि एक बच्चा आया है, उसका बचना चमत्कार है.

7 बजे से सदर अस्पताल में बैठे थे देवघर के सिविल सर्जन

देवघर सदर अस्पताल के सिविल सर्जन ने कहा कि रविवार होने की वजह से आज हमारा ओपीडी बंद है. फिर भी हमने सुबह से 4 डॉक्टरों की टीम को तैनात कर दिया. मैं खुद 7 बजे से यहां बैठा हूं. जो लोग जीवित आ रहे हैं, उनका इलाज चल रहा है.

मृतकों का पोस्टमार्टम कराने की कर रहे हैं व्यवस्था : सिविल सर्जन

देवघर के सिविल सर्जन ने कहा कि अभी एक बच्चा आया. इसे चमत्कार ही कहेंगे कि वह जीवित यहां पहुंचा और समय पर उसका उपचार हो गया. एक महिला है, वह जीवित भी है. उसका पैर टूट गया है. 3 मृत लोगों को यहां लाया गया. उनका पोस्टमार्टम कराने की व्यवस्था कर रहे हैं.

पोस्टमार्टम के लिए बनी 3 सदस्यीय मेडिकल टीम

सिविल सर्जन ने कहा कि पोस्टमार्टम के लिए 3 सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है. टीम में शामिल डॉक्टरों के नाम डॉ अमरीष ठाकुर, डॉ चितरंजन कुमार पंकज और डॉ रवि रंजन हैं.

देवघर में सुबह-सुबह 3 मंजिली इमारत गिर गई

देवघर में सीता होटल के पास 3 मंजिली इमारत गिर गई. रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. स्वास्थ्य विभाग की टीम को भी घटनास्थल पर तैनात कर दिया गया, ताकि मलबे से निकाले गए लोगों को तत्काल जरूरी चिकित्सकीय सुविधा मिल सके.

एंबुलेंस और दमकल की भी बिल्डिंग के पास की गई थी व्यवस्था

उपायुक्त विशाल सागर के निर्देश पर दंडाधिकारियों के साथ स्वास्थ्य विभाग की एम्बुलेंस टीम, दमकल की टीम और पुलिस द्वारा बचाव अभियान चलाया गया. जिला प्रशासन ने घायलों को हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया है.

Also Read

Big Breaking News: बाबानगरी देवघर में सुबह-सुबह हुआ बड़ा हादसा, 3 मंजिली इमारत गिरी

Deoghar Building Collapse: देवघर में इमारत गिरने के बाद मची चीख-पुकार, रेस्क्यू में जुटी एनडीआरएफ की टीम

Deoghar Building Collapse: देवघर में 8 घंटे तक कैसे चला रेस्क्यू ऑपरेशन, देखें PHOTOS

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें