21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करण जौहर के हालिया कबूलनामे: परिवार, पैसे और सेक्सुअलिटी पर खुल के करी बात

करण जौहर ने अपने बच्चों, परिवार, और निजी जीवन के बारे में भावुक खुलासे किए, जहां उन्होंने अपने स्ट्रगल ओर दिल की बातों को बयान किया.

फिल्म निर्माता करण जौहर हमेशा अपने जीवन के बारे में बहुत सोच-विचार करते हैं. फेमस इंटरव्यू में उन्होंने अपने बच्चों के पालन-पोषण, लग्जरी चीजों पर खर्च और नकल करने वालों से नाराजगी के बारे में खुलकर बात की.

बेटे को आवाज की क्लास नहीं भेजेंगे

करण ने बताया कि कॉलेज में दाखिला लेने के बाद वह आवाज की क्लास में गए थे. एक जेंटलमैन ने उन्हें कहा, “करण, तुम्हारा व्यवहार बहुत स्त्रीलिंग है और तुम्हारी जिंदगी आसान नहीं होगी.” करण ने कहा, “मैं आज अपने बच्चे के साथ ऐसा कभी नहीं करूंगा. अगर मेरे बेटे में कोई भी ऐसा लक्षण होगा, तो मैं उसे हमेशा खुद बनने के लिए कहूंगा.”

बच्चों का सवाल: हमारी मां कौन है?

करण ने कहा कि वह सिंगल फादर हैं और उनके बच्चे, यश और रूही, सरोगेसी से पैदा हुए हैं. उनके बच्चे अब पूछने लगे हैं, “हम किसके पेट से पैदा हुए थे?” करण ने बताया कि उनकी मां, हीरू जौहर, को बच्चे “मम्मा” कहते हैं, लेकिन उन्होंने समझ लिया है कि वह उनकी बायोलॉजिकल मां नहीं हैं.

Karan Johar
करण जौहर परिवार के साथ

Also read:Salaar 2: प्रभास की नई फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू, थिएटर्स में फिर से मचेगा धमाका

Also read:कॉफी विद करण: कॉफी की चुस्कियों के साथ नए सीजन के साथ वापसी करेगा करण का शो…. नोट कर लीजिए डेट

बेटे को फैट-शेम करने पर पछतावा

करण ने कहा, “मैंने अपने बेटे यश से कहा, ‘तुम्हारा वजन बढ़ गया है.’ इसके बाद मैं कमरे में जाकर रोया और खुद को डांटा. फिर मैं बाहर जाकर अपने बेटे को गले लगाया और माफी मांगी.”

मां की आंखों में आंसू

पैंडेमिक के दौरान, मुख्यधारा के न्यूज़ चैनल्स ने करण को बॉलीवुड की हर समस्या के लिए जिम्मेदार ठहराया. करण ने बताया कि उनकी मां हीरू जौहर टीवी देखते हुए रो पड़ीं. उन्होंने करण से पूछा कि उन्हें इस तरह क्यों टारगेट किया जा रहा है.

Karan Johar
भारतीय फिल्म निर्माता करण जौहर

महंगे शौक

करण ने बताया कि उनका परिवार मिडिल क्लास था, लेकिन उनके पिता ने उन्हें हमेशा लाड़-प्यार से पाला. करण ने एक हैंडबैग खरीदा जिसकी कीमत ₹35 लाख थी और इसे अपनी बेटी को देने की योजना बनाई. यह खबर हर जगह फैल गई और यहां तक कि उनके बचपन के दोस्त और धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता ने भी पूछा कि क्या उन्होंने वाकई इतना महंगा बैग खरीदा.

नकल करने वालों से नाराजगी

करण ने हाल ही में कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी को उनकी नकल करने पर फटकार लगाई. हालांकि, करण ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था क्योंकि इससे उस शो को प्रचार मिल गया जो कोई देख ही नहीं रहा था.

वर्क फ्रंट 

करण ने हाल ही में “किल” का निर्माण किया है और “शोटाइम” और “बैड न्यूज़” जैसी फिल्में और शोज ला रहे हैं.

Also read:अभी तक नहीं देखी ‘किल’? देखने से पहले जान लें ये 5 बातें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें