27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुबई में पलक तिवारी का कातिलाना अवतार, फोटोज वायरल

पलक तिवारी ने दुबई में अपनी वेकेशन फोटोज साझा की हैं, जिससे सोशल मीडिया पर उन्हें काफी चर्चा मिल रही है.

Palak tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं. उन्होंने बीते सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू किया था .हालांकि मूवी पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई लेकिन पलक ने अच्छा काम किया था . इन दिनों पलक अपनी लेटेस्ट फोटोज को लेकर चर्चा में है. पलक प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस का नाम काफी वक्त से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान से जुड़ रहा है.

Palak Tiwari
Palak tiwari

Also read:करण जौहर के हालिया कबूलनामे: परिवार, पैसे और सेक्सुअलिटी पर खुल के करी बात

Also read:शिखर बने जान्हवी के ‘लहंगा डॉक्टर’, संगीत में किया ऐसा जुगाड़ कि सबने कहा ‘वाह’!

पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज शेयर करती हैं. इन दिनों अभिनेत्री दुबई में वेकेशन मना रही हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को फैंस देसी काइली जेनर भी कहते हैं.पलक तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी वेकेशन की फोटोज साझा की है, जिसमें वो हमेशा की तरह ही काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं.

Palak Tiwari
Palak tiwari

पलक का स्टनिंग लुक

पलक तिवारी अपने स्टनिंग लुक की वजह से काफी मशहूर हैं.वहीं उनकी मेकअप स्किल भी कमाल की है.पूल में मस्ती करने के लिए वो ग्रीन टॉप और व्हाइट पेंट में नजर आ रही हैं.

पलक ने दिखाई शानदार खाने की झलक 

Palak Tiwari
Palak tiwari

इस फोटो में पलक को दुबई के एक शानदार होटल में बैठी नजर आ रही हैं और अपने सामने रखी खाने की थाली को दिखा रही हैं.

Palak Tiwari
Palak tiwari

इस फोटो में पलक तिवारी रेड ड्रेस पहने हुए बेड पर पोज देती नजर आ रही हैं.

इब्राहिम को कर रही हैं डेट

काफी समय खबर है कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को इब्राहिम के घर से बाहर निकलते देखा गया था. इस मौके पर दोनों ट्विनिंग करते नजर आए थे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पलक इब्राहिम से मिलने उनके घर गई थी.

वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. अगले महीने, पलक तिवारी अपनी नई फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए उनकी तैयारी में भरपूर उत्साह देखा जा रहा है और उनके फैंस बड़े बेताबी से उनका इंतजार कर रहे हैं.

Also read:पलक तिवारी ओर इब्राहिम अली खान की डेटिंग रूमर्स ने कई बार बटोरी सुर्खियां… अब इंस्टाग्राम पर दिखा प्यार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें