28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

277 बोतल शराब के साथ बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार

मद्य निषेध विभाग द्वारा सुरसंड व रसलपुर बाजार के समीप वाहन चेकिंग के दौरान 277 बोतल नेपाली सौंफी शराब के साथ तीन बाइक व एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुपरी. मद्य निषेध विभाग द्वारा सुरसंड व रसलपुर बाजार के समीप वाहन चेकिंग के दौरान 277 बोतल नेपाली सौंफी शराब के साथ तीन बाइक व एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार तस्कर मेहसौल निवासी राम नरेश राय के पुत्र मनीष कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस संबंध में जमादार गौरव कुमार के आवेदन पर मद्य निषेध थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

बच्चा चोर की आशंका पर धराया, पूछताछ जारी

बाजपट्टी. थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर टोला में रविवार की सुबह बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी. स्थानीय लोगों ने बच्चा चोर की आशंका पर एक व्यक्ति को दबोच लिया. उसकी पहचान थाना क्षेत्र के मदारीपुर गांव निवासी अफरीदी के रुप में हुई है. थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि हिरासत में लिये गये व्यक्ति से पूछताछ चल रही है.

80 बोतल सौंफी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

बाजपट्टी. एएलटीएफ की टीम ने शनिवार की शाम वाहन चेकिंग के दौरान 80 बोतल नेपाली सौंफी शराब के साथ बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर की पहचान सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के कांटा चौक निवासी सोनू कुमार के रुप में की गयी है. पुअनि रामाशीष पासवान व सअनि मुक्तेश्वर तिवारी एवं पुलिस बल के सहयोग से उक्त गिरफ्तारी की गयी है. बिहार मद्य निषेध व उत्पाद अधिनियम की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें