24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन की चपेट में नाबालिग की मौत

चंदवा-माल्हन-मैक्लुस्कीगंज (सीएमएम) पथ पर गुरीटांड़ रेलवे ब्रिज के समीप शनिवार देर शाम रेलवे लाइन पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक नाबालिग की मौत हो गयी.

चंदवा. चंदवा-माल्हन-मैक्लुस्कीगंज (सीएमएम) पथ पर गुरीटांड़ रेलवे ब्रिज के समीप शनिवार देर शाम रेलवे लाइन पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से एक नाबालिग की मौत हो गयी. उसकी पहचान हुटाप चंदवा निवासी 12 वर्षीय आकाश मुंडा (पिता गुड्डू मुंडा) के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार आकाश मुंडा शनिवार की शाम अपने दोस्तों के साथ आम तोड़ने गुरीटांड़ गया था. देर शाम वह घर लौट रहा था. रेलवे लाइन पार करने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया. स्थानीय लोगों उसे लेकर चंदवा सीएचसी पहुंचे. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गयी.

ट्रेन से लगायी छलांग, मौत

बरवाडीह. प्रखंड के छिपादोहर पुलिस ने शनिवार को हेहेगड़ा कुमंडीह रेलवे स्टेशन के बीच गुआ गांव के समीप एक शव बरामद किया है. शव की पहचान बिहार के रोहतास के दिनेश साह के रूप में हुई है. इस संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि दिनेश शाह की दिमागी हालत ठीक नहीं थी. वह अपने भाई का रांची से इलाज करा कर वापस इंटरसिटी एक्सप्रेस से अपने घर रोहतास जा रहा था. इसी बीच उसके भाई ने ट्रेन से छलांग लगा दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर छिपादोहर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लातेहार भेज दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें