28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खेत की सिंचाई करने गये वृद्ध को सांप ने काटा, हुई मौत

थाना क्षेत्र की मदुरना पंचायत स्थित शाहपुर गांव के दक्षिण खेत की सिंचाई करने गये वृद्ध को सांप ने काट लिया, जिससे वृद्ध की मौत हो गयी.

चैनपुर. थाना क्षेत्र की मदुरना पंचायत स्थित शाहपुर गांव के दक्षिण खेत की सिंचाई करने गये वृद्ध को सांप ने काट लिया, जिससे वृद्ध की मौत हो गयी. वृद्ध की मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक शाहपुर गांव निवासी स्वर्गीय राम किशुन सिंह के 70 वर्षीय पुत्र बैजनाथ सिंह बताये जाते हैं. परिजनों ने बताया कि बैजनाथ सिंह शनिवार की देर शाम खेत की सिंचाई के लिए घर से खा पीकर निकले. परिजनों ने बताया कि गांव के दक्षिण चिताढ़ी मौजा में चेंबर है, वहीं पर खेत की सिंचाई करने गये थे. खेत की सिंचाई के दौरान ही उन्हें सांप ने काट लिया, वह जल्दी-जल्दी अपने चेंबर पर आये और वहीं बेहोश होकर गिर पड़े. जब रविवार की सुबह उनका पुत्र राजू चेंबर पर पहुंचा, तो देखा कि उनके पिता अचेत अवस्था में जमीन पर पड़े हैं. उसके द्वारा अन्य लोगों को इसकी सूचना दी गयी और अचेतावस्था में ही पिता को ग्रामीण व परिवार के अन्य सदस्यों के सहयोग से सदर अस्पताल भभुआ पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा बैजनाथ सिंह को मृत घोषित कर दिया गया. परिजनों द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी, जिसके बाद पुलिस द्वारा शव का पंचनामा कर उसका पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के उपरांत कागजी कार्रवाई पूरी कर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक का शव जैसे ही उनके गांव पहुंचा, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया कि इसकी सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल सदर अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें