28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ई रिक्शा चार्ज करने के दौरान करेंट से महिला की मौत

गांव में पसरा मातम

सिमराहा. फारबिसगंज प्रखंड स्थित सिमराहा थाना क्षेत्र के रहिकपुर ठीलामोहन पंचायत में विद्युत करेंट की चपेट में आने से रविवार को 45 वर्षीय मीरा देवी की मौत हो गयी. जानकारी अनुसार ठीलमोहन के वार्ड संख्या एक निवासी विपिन मंडल की ई रिक्शा की बैट्री चार्ज में लगी हुई थी. जहां सुबह में उनकी पत्नी मीरा देवी चार्जिंग प्वाइंट हटाने के दौरान बिजली करेंट की चपेट में आ गयी. करेंट लगने से वो वहीं बेहोश हो कर गिर पड़ी और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि मृत महिला बेहद व्यावहारिक व मिलनसार थी. वो अपने पीछे तीन संतान छोड़ गयी है. इसमें दो पुत्र व एक पुत्री शामिल है. घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है. घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व पंचायत समिति गीता देवी ने शोक व्यक्त करते हुए बताया कि मीरा देवी काफी व्यावहारिक महिला थी. इस घटना से पूरे गांव के लोगों की आंखें नम है.

40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद

ताराबाड़ी.

बैरगाछी मदनपुर सिकटी एबीएम पथ पर भकरुआ पुल के समीप रविवार की सुबह एक 40 वर्षीय व्यक्ति का अज्ञात शव बरामद किया गया. बैरगाछी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. शव की पहचान अब तक नहीं हो पायी है. जानकारी अनुसार अहले सुबह ग्रामीणों ने पुल के समीप बने गड्ढे में अज्ञात शव को देखा. इसकी सूचना बैरगाछी थाना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुट चुकी है. इस संदर्भ में बैरगाछी थानाध्यक्ष कुमारी जुली ने बताया कि शव यहां कैसे आया. जांच के बाद ही पता चल पायेगा. फिलहाल शव को सदर थाना में पहचान के लिये रखा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें