23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरस्वती एकता समूह को मिला रैन बसेरा संचालन की जिम्मेदारी

नगर निगम ने रैन बसेरा संचालन की जिम्मेवारी में फेरबदल किया गया है. जय भारत समूह से संचालन की जिम्मेवारी वापस ले ली गई है. अब इसके संचालन की जिम्मेवारी सरस्वती एकता समूह को दिया गया है.

मधुबनी. नगर निगम ने रैन बसेरा संचालन की जिम्मेवारी में फेरबदल किया गया है. जय भारत समूह से संचालन की जिम्मेवारी वापस ले ली गई है. अब इसके संचालन की जिम्मेवारी सरस्वती एकता समूह को दिया गया है. विभागीय प्रक्रिया के बाद यह जिम्मेवारी विधिवत इस समूह को सौंप दिया गया है. समूह के सचिव मुन्नी देवी ने बताया कि यहां पर संबंधित कर्मियों को रखकर इसका संचालन शुरू कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि विभागीय गाइड लाइन के अनुसार इसका संचालन किया जायेगा. इसके लिए कर्मियों को प्रतिनियुक्त कर दी गयी है. मॉनिटरिंग कर रही सीआरपी मुन्नी देवी ने बताया कि जरूरतमंदों को इसका लाभ उपलब्ध कराने के लिए पहल की जा रही है. संचालन के लिए यहां पर धनलक्ष्मी समूह की मेनका कुमार को प्रबंधन का दायित्व सौंपा गया है. बताया गया है कि विभागीय दिशा निर्देश के अनुसार कार्य किये जा रहे हैं. वहीं यहां केयर टेकर के रुप में राखी पूर्वे व हीरा रानी को प्रतिनियुक्त किया गया है.

कर्मियों को दी गयी जानकारी

संचालन की जिम्मेवारी में परिवर्तन के बाद जिन कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. उन्हें इसके रखरखाव व अन्य संबंधित जानकारी दी गयी. सिटी मिशन प्रबंधक मो. अरशद ने कहा कि आश्रय स्थल के संचालन के लिए निर्धारित मानक व दिशा निर्देश का अनुपालन हर हाल में करना होगा. शिकायत नहीं मिलनी चाहिए. उन्होंने इसकी साफ सफाई को लेकर जरूरी निर्देश भी दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें