28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलवे अंडर पास सड़क में जलजमाव रहने से लोग परेशान

प्रखंड के चन्देश्वर स्थान रेलवे स्टेशन के निकट एलएचएस 19 रेलवे अंडर पास में जलजमाव होने से आवागमन ठप हो गया है.

अंधराठाढ़ी. प्रखंड के चन्देश्वर स्थान रेलवे स्टेशन के निकट एलएचएस 19 रेलवे अंडर पास में जलजमाव होने से आवागमन ठप हो गया है. वहीं कोरियापट्टी गांव के लोगों को खेती कार्य के लिए खेतों तक पहुंचने में भारी फजीहत झेलनी पड़ रही है. रेलवे अंडर पास में तीन फुट से अधिक पानी जमा रहता है. विदित हो कि अंडर पास निर्माण के दौरान जमीन पर की गई ढलाई भी टूट रही है. जिसके कारण अंडर पास में जलजमाव स्थायी समस्या बन गया है. राहगीर भी इस सड़क का उपयोग करना छोड़ दिया है. जबकि इस महत्वपूर्ण सड़क से हरड़ी, बटौआ, उसरार सहित कई गांव के लोग आवागमन छोड़कर लंबी दूरी तय कर दूसरे मार्ग से आने-जाने को विवश है.

किसानों ने सुनाई परेशानी

प्रदीप यादव ने कहा कि जब रेलवे अंडर पास का निर्माण कार्य शुरू किया गया तभी से समस्या बनी हुई है. अंडर पास में जलजमाव के कारण लोगों को आने जाने में काफी दिक्कत हो रही है.

बिंदु यादव ने कहा कि अंडर पास निर्माण में अनियमितता बरती गई है. जमीन पर ढलाई सही से नहीं किया गया है. जिसके कारण ढलाई भी टूटने लगा है. पानी का रिसाव उपर की ओर हो रहा है.

राधे श्याम कुमार ने कहा कि अंडर पास में जलजमाव के कारण इस सड़क का उपयोग राहगीर छोड़ दिये है. खेती किसानी के लिए भी जलजमाव समस्या बन गई है. लोगों को खेती करने में फजीहत झेलनी पड़ रही.

भोगेन्द्र झा ने कहा कि रेलवे लाइन पर अभी रेलगाड़ी का शुभारंभ नहीं किया गया है. विभाग को इस समस्या पर ध्यान देना चाहिए. बारिश होते ही पानी से अंडर पास भर जाता है.

कंस्ट्रक्शन विभाग का यह है कहना

कंस्ट्रक्शन विभाग के आईडब्लू प्रमोद ने कहा कि समस्या का समाधान कर दिया जाएगा.

क्या कहते हैं अधिकारी

डीआरएम विनय श्रीवास्तव ने कहा कि अंडर पास निर्माण कार्य का जांच करायी जाएगी. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें